फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 Point Table: दिल्ली कैपिटल्स ने दिखाया दम, पंजाब किंग्स को मात देने के बाद रन रेट में हुआ बंपर फायदा

IPL 2022 Point Table: दिल्ली कैपिटल्स ने दिखाया दम, पंजाब किंग्स को मात देने के बाद रन रेट में हुआ बंपर फायदा

दिल्ली कैपिटल्स का नेट रन रेट प्लस 0.942 पहुंच गया है, जोकि इस समय तालिका में सबसे बेहतर है और वह तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है। 

IPL 2022 Point Table: दिल्ली कैपिटल्स ने दिखाया दम, पंजाब किंग्स को मात देने के बाद रन रेट में हुआ बंपर फायदा
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 12:26 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने गेंदबाजों  के शानदार प्रदर्शन और सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ की जबरदस्त बल्लेबाजी से पंजाब किंग्स को आईपीएल मुकाबले में बुधवार को नौ विकेट से पीटकर सत्र में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और साथ ही अपने रन रेट में भी उल्लेखनीय सुधार कर लिया। 

दिल्ली ने पंजाब को इस सत्र में 20 ओवर में उसके सबसे कम 115 रन के स्कोर पर रोक दिया और 10.3 ओवर में एक विकेट पर 119 का स्कोर बनाकर 57 गेंद शेष रहते नौ विकेट से बड़ी जीत हासिल कर ली। दिल्ली का नेट रन रेट प्लस 0.942 पहुंच गया है और वह तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है। 

DC vs RR: IPL के शेड्यूल में हुआ बदलाव, दिल्ली-राजस्थान मैच पुणे के बजाय मुंबई में होगा

वहीं पंजाब किंग्स की टीम लगातार दो हार के साथ तालिका में आठवें स्थान पर है। प्वाइंट्स टेबल में गुजरात टाइटन्स 6 में से 5 मुकाबले जीतकर शीर्ष पर बरकरार है। बैंगलोर की टीम 7 में से 5 मुकाबले जीतकर दूसरे स्थान पर है, जबकि राजस्थान 6 में से 6 मुकाबले जीतकर तीसरे स्थान पर है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper