फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPBKS vs DC: लिविंगस्टोन की बॉलिंग देखकर वसीम जाफर को क्यों याद आए गुरमीत राम रहीम सिंह, शेयर की मजेदार Meme

PBKS vs DC: लिविंगस्टोन की बॉलिंग देखकर वसीम जाफर को क्यों याद आए गुरमीत राम रहीम सिंह, शेयर की मजेदार Meme

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स के लियाम लिविंगस्टोन ने वॉर्नर और पंत को ऑफ स्पिन गेंद पर जबकि रोवमैन पॉवेल को लेग स्पिन गेंद पर आउट किया। जिसके बाद वसीम जाफर ने एक मीम शेयर किया है।

PBKS vs DC: लिविंगस्टोन की बॉलिंग देखकर वसीम जाफर को क्यों याद आए गुरमीत राम रहीम सिंह, शेयर की मजेदार Meme
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 01:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League IPL 2022 में Punjab Kings को Delhi Capitals के खिलाफ 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स की ओर से Liam Livinstone ने जबर्दस्त गेंदबाजी की, जिसके चलते दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 159 रन ही बना सकी। लियाम लिविंगस्टोन ने चार ओवर में 27 रन खर्चकर तीन विकेट लिए। लिविंगस्टोन ने इस दौरान ऑफ और लेग स्पिन दोनों तरह की गेंदबाजी की और विकेट भी निकाले। ऑफ स्पिन पर उन्होंने डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत को पवेलियन भेजा, जबकि लेग स्पिन पर रोवमैन पॉवेल का विकेट निकाला।

'कुंबले हटाओ टीम बचाओ'; जानिए क्यों PBKS के कोच पर भड़के फैन्स

वॉर्नर तो गोल्डन डक का शिकार हुए, जबकि पंत तीन गेंद पर सात रन बनाकर आउट हुए, पॉवेल छह गेंद पर दो ही रन बना पाए। लिविंगस्टोन की गेंदबाजी देखकर टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर ने गुरमीत राम रहीम सिंह का एक मीम शेयर किया। जिसमें वह बोल रहा है कि वह लेग स्पिन, ऑफ स्पिन, विकेटकीपिंग और फील्डिंग सब कर सकता है और वह पूरा ऑलराउंडर है। वसीम जाफर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।
 

ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में शिखर धवन-कुलदीप यादव की टॉप-4 में एंट्री

मिचेल मार्श (48 गेंद पर 63 रन) और सरफराज खान (16 गेंद पर 32 रन) की पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम 159 रनों के स्कोर तक पहुंच सकी। जवाब में हालांकि पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 142 रन ही बना पाई। पंजाब किंग्स इस बार के बाद प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है, वहीं दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस को हराना होगा।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper