फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटCSK vs RR: अश्विन ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ माचाया कोहराम, बॉल और बैट से धमाल कर ऐसे मनाया सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 

CSK vs RR: अश्विन ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ माचाया कोहराम, बॉल और बैट से धमाल कर ऐसे मनाया सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 

अश्विन ने पहले तो गेंदबाजी में 4 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया और फिर उसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में भी अपने हाथ खोलते हुए 23 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 40 रन बनाए।

CSK vs RR: अश्विन ने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ माचाया कोहराम, बॉल और बैट से धमाल कर ऐसे मनाया सेलिब्रेशन, देखें वीडियो 
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 06:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रविचंद्रन अश्विन आईपीएल 2022 में बॉल के साथ साथ बैट से भी काफी अच्छी और उपयोगी पारियां खेल रहे हैं। स्टार ऑलराउंडर ने शुक्रवार को भी अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बॉल और बैट से कमाल का प्रदर्शन किया। अश्विन ने पहले तो गेंदबाजी में 4 ओवर में 28 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया और फिर उसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में भी अपने हाथ खोलते हुए 40 रनों की नाबाद और मैच जिताऊ पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 23 गेंदों पर दो चौके और एक तीन छक्के लगाए।

अश्विन इस सीजन में बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और वह अब तक 125 गेंदों पर 183 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 30.5 का रहा है। उन्होंने 146.4 की स्ट्राइक रेट से ये रन बनाए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के बाद अश्विन का सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अश्विन को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का ख़िताब दिया गया। 

अश्विन ने जीत के बाद कहा, 'यह हमारे लिए एक बढ़िया दिन है। लीग स्टेज को हमने काफ़ी सकारात्मक तरीके से खत्म किया है। अभ्यास मैचों में मैंने कई बार ओपन किया। नेट्स में बल्लेबाज़ी की। मुझे पता है कि मैं ताकत के साथ गेंदबाज़ों के खिलाफ प्रहार नहीं कर सकता। इसलिए रन बनाने कि लिए मैं नए रास्ते तलाशता रहता हूं। गेंदबाज़ी में भी मुझे मेरा रोल पता है। कभी-कभी ऐसा होता है कि बल्लेबाज आपके ख़िलाफ रिस्क नहीं लेते तो आपको कम विकेट मिलते हैं।' 

राजस्थान रॉयल्स की जीत से लखनऊ सुपर जाएंट्स को हुआ भारी नुकसान

मैच की बात करें तो, चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मोईन अली (93) की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया। राजस्थान ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। क्वालिफायर-1 में अब राजस्थान का सामना गुजरात टाइटंस से होगा जबकि चेन्नई पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।