फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी ने जीता फैंस का दिल, फैन के आंसू पोछकर कहा रोना मत, देखिए वीडियो

एमएस धोनी ने जीता फैंस का दिल, फैन के आंसू पोछकर कहा रोना मत, देखिए वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एक विशेष रूप से दिव्यांग फैन से मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

एमएस धोनी ने जीता फैंस का दिल, फैन के आंसू पोछकर कहा रोना मत, देखिए वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 31 May 2022 08:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल का 15वां सीजन बेहद निराशाजनक रहा। टीम 14 मैचों में सिर्फ 4 मुकाबले जीत सकी थी और अंकतालिका में नौवें स्थान पर रही। चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन अपने कप्तान की वजह से भी चर्चा में रही थी। बीच टूर्नामेंट में टीम ने जडेजा को हटाकर धोनी को कप्तानी सौंप दी थी। हालांकि धोनी भी कुछ कमाल नहीं दिखा सके और टीम आखिरी कुछ मैचों में सिर्फ दो जीत हासिल कर सकी। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर अपनी दरियादिली की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल वह एक विशेष रूप से दिव्यांग फैन से मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का दिव्यांग फैन से बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें वह उससे बात करते हुए हसंते हुए दिख रहे हैं। एमएस धोनी के उनसे मिलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर बातचीत की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया।

पोस्ट के कैप्शन में प्रशंसक ने बताया कि कैसे वह एमएस धोनी से मिलने की खुशी को 'शब्दों' में नहीं बयां कर सकती है, यह बताते हुए कि सीएसके कप्तान 'दयालु, मधुर और मृदुभाषी' है। प्रशंसक ने महान भारतीय कप्तान को अपना 'कीमती समय' देने के लिए धन्यवाद दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें