फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: फैन का लेटर पाकर एमएस धोनी हुए खुश, साइन करके लिखी दिल को छुने वाली बात; फ्रेंचाइजी ने करवाया फ्रेम

IPL 2022: फैन का लेटर पाकर एमएस धोनी हुए खुश, साइन करके लिखी दिल को छुने वाली बात; फ्रेंचाइजी ने करवाया फ्रेम

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के लिए एक फैन ने लेटर लिखा है, जिसको पढ़ने के बाद धोनी ने साइन किया और उस पर कमेंट करते हुए 'अच्छा लिखा' है।

IPL 2022: फैन का लेटर पाकर एमएस धोनी हुए खुश, साइन करके लिखी दिल को छुने वाली बात; फ्रेंचाइजी ने करवाया फ्रेम
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स भले ही आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है लेकिन फैंस का अपने चहेते स्टार्स के लिए प्यार कम नहीं हुआ है। चेन्नई और मुंबई जैसी टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं और अगले सीजन की तैयारी के लिए बचे हुए मैचों में अपने नए खिलाड़ियों को मौका दे रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने जारी सीजन में 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से उसे चार में जीत मिली है और 9 में हार का सामना करना पड़ा है। 8 अंक के साथ टीम अंकतालिका में 9वें स्थान पर है। 

टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद फैंस ने फ्रेंचाइजी और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को सपोर्ट करना नहीं छोड़ा और उनका बुरे वक्त में भी हौंसलाअफजाई करते हुए नजर आए। अन्य टीमों की तरह इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब फॉर्म के बावजूद प्रशंसकों ने सीएसके का समर्थन किया है। जडेजा के बाद एक बार फिर टीम की बागडोर संभालने वाले धोनी के लिए सीएसके के एक फैन ने लेटर लिखा, जोकि एमएस धोनी को भी काफी अच्छा लगा है। 

लेटर में एक लाइन है, "ओ कप्तान, हमारे कप्तान, आपके जैसा कोई कभी नहीं होगा।" सीएसके द्वारा तैयार किए गए लेटर का जवाब देते हुए धोनी ने इस पर अपने साइन किए और लिखा, "अच्छा लिखा। शुभकामनाएं।'' सीएसके ने ट्विटर पर लेटर की तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन के साथ लिखा, "येलो लव फ्रेमड फॉर लाइफ और साइन विद लव!"।

 

चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस से हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो गई है। उनका लक्ष्य अगले सीजन में मजबूत वापसी करना होगा, लेकिन यह अभी नहीं पता है कि धोनी टीम के कप्तान बने रहेंगे या नहीं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें