फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 RCB vs CSK: युवा मुकेश के साथ धोनी की यह फोटो है बहुत खास, फैन्स ने किया 'कैप्टन कूल' को सलाम

IPL 2022 RCB vs CSK: युवा मुकेश के साथ धोनी की यह फोटो है बहुत खास, फैन्स ने किया 'कैप्टन कूल' को सलाम

चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ चुके महेंद्र सिंह धोनी अभी भी मैदान पर कप्तान ही नजर आते हैं। आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान उन्होंने जिस तरह से मैदान पर रणनीति बनाई उसने सबका दिल जीत लिया।

IPL 2022 RCB vs CSK: युवा मुकेश के साथ धोनी की यह फोटो है बहुत खास, फैन्स ने किया 'कैप्टन कूल' को सलाम
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 10:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

MS Dhoni CSK IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आखिरकार चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को जीत का स्वाद चखने का मौका मिल ही गया। लगातार चार हार के बाद सीएसके ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 23 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच के बाद धोनी की युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी के साथ फोटो खूब वायरल हो रही है और यह फोटो है भी बहुत खास। आरसीबी की पारी के 14.3 ओवर में शाहबाज अहमद 41 रन बनाकर महीश तीक्ष्णा की गेंद पर आउट हुए। धोनी ने इस विकेट का जश्न नहीं मनाया, बल्कि तुरंत मुकेश के पास पहुंचे और उनसे कुछ देर बात की।

विराट को आउट करने के पीछे था धोनी का मास्टरमाइंड, ऐसे रचा था चक्रव्यूह

चलिए आपको बताते हैं कि मुकेश के साथ धोनी की यह फोटो क्यों है बहुत खास, दरअसल इस विकेट से ठीक पहली वाली गेंद पर ही मुकेश ने दिनेश कार्तिक का आसान सा कैच ड्रॉप किया था। दिनेश कार्तिक इस आईपीएल में जिस तरह की फॉर्म में हैं, ऐसे में उनका कैच ड्रॉप करना सीएसके को काफी भारी भी पड़ सकता था। उस समय दिनेश कार्तिक महज सात रन बनाकर खेल रहे थे।

जडेजा ने 7वीं बार मैक्सवेल को किया OUT, कैप्टन का 'गन सेलिब्रेशन' वायरल

कार्तिक ने इस जीवनदान का फायदा भी उठाया और 14 गेंद पर 34 रन ठोक डाले थे। हाल ऐसा था कि ऐसा लग रहा था कि अगर दिनेश कार्तिक मैच के अंत तक क्रीज पर टिक गए तो आरसीबी यह मैच निकाल सकता है। हालांकि 17.2 ओवर में कार्तिक डीजे ब्रावो की गेंद पर बाउंड्री लाइन पर रविंद्र जडेजा के हाथों लपके गए। मुकेश के साथ धोनी की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स 'कैप्टन कूल' को सलाम कर रहे हैं, जिस तरह से वह युवा क्रिकेटरों का मनोबल बढ़ा रहे हैं, उसकी खूब तारीफ हो रही है।

epaper