फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: संजू सैमसन ने तोड़ा शेन वॉटसन के छक्कों का बड़ा रिकॉर्ड

IPL 2022: संजू सैमसन ने तोड़ा शेन वॉटसन के छक्कों का बड़ा रिकॉर्ड

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में पांच ताबड़तोड़ छक्के लगाए और इस दौरान शेन वॉटसन का सालों पुराना रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर डाला।

IPL 2022: संजू सैमसन ने तोड़ा शेन वॉटसन के छक्कों का बड़ा रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 30 Mar 2022 08:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 RR vs SRH: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने मंगलवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच ताबड़तोड़ छक्के जड़े और इसके साथ ही शेन वॉटसन के छक्कों का एक सालों पुराना रिकॉर्ड ध्वस्त कर डाला। राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अब सैमसन के नाम दर्ज हो गया है, इससे पहले यह रिकॉर्ड वॉटसन के खाते में था।

हैदराबाद की शर्मनाक हार, फैन्स ने वॉर्नर को लेकर शेयर किए Memes

वॉटसन ने 2008 से 2015 के बीच राजस्थान रॉयल्स की ओर से कुल 114 छक्के ठोके हैं, वहीं सैमसन के खाते में अब कुल 115 छक्के हो गए हैं। सैमसन ने 2013 से 2022 के बीच यह छक्के लगाए हैं। वहीं जोस बटलर इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं, जिन्होंने अभी तक कुल 67 छक्के लगाए हैं। राजस्थान रॉयल्स की ओर से सबसे ज्यादा छक्के ठोकने के मामले में चौथे नंबर पर यूसुफ पठान हैं, जिनके खाते में कुल 61 छक्के हैं, वहीं पांचवें नंबर पर 60 छक्कों के साथ अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं।

ऑरेंज कैप की दौड़ में सैमसन की एंट्री, विराट-रोहित टॉप-10 से आउट

सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 27 गेंद पर 55 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में छह विकेट पर 210 रन बनाए, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 149 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स फिलहाल प्वॉइंट टेबल में भी टॉप पर पहुंच गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें