फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: सीएसके कैंप में हुई मोइन अली की एंट्री, धोनी ने ऐसे किया स्वागत

IPL 2022: सीएसके कैंप में हुई मोइन अली की एंट्री, धोनी ने ऐसे किया स्वागत

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर मोइन अली अपना नियमित क्वारंटीन पूरा कर टीम के साथ जुड़ गए हैं।

IPL 2022: सीएसके कैंप में हुई मोइन अली की एंट्री, धोनी ने ऐसे किया स्वागत
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 28 Mar 2022 01:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर मोइन अली अपना नियमित क्वारंटीन पूरा कर टीम के साथ जुड़ गए हैं। इंग्लैंड का यह हरफनमौला वीजा संबंधित दिक्कतों की वजह से भारत देरी से पहुंचा था जिस वजह से केकेआर के खिलाफ मोइन सीएसके की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। नियमों के मुताबिक टीम से जुड़ने से पहले हर किसी खिलाड़ी को तीन दिन का नियमित क्वारंटीन से गुजरना होता है। चेन्नई से जुड़ने के बाद मोइन ने टीम के साभी साथियों से मुलाकात की, इस दौरान वहां धोनी भी मौजूद थे। धोनी ने मोइन अली का कैसे स्वागत किया वीडियो देखने के लिए यहां क्लीक करें- 

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी के ट्रेवल डाक्यूमेंट्स क्लियर ना होने की वजह वीजा नहीं मिला था। वीजा मिलने में देरी के कारण मोईन अली देरी से टीम होटल पहुंचे हैं और आईपीएल क्वारंटीन नियम के अनुसार मोइन अली को कम से कम तीन दिन आइसोलेशन में रहना होगा, उसी के बाद वह टीम के साथ जुड़ सकते हैं। 24 मार्च को मोईन टीम होटल पहुंचे थे।

केकेआर के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को मोइन अली की दोनों डिपार्टमेंट में काफी कमी खली थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम निर्धारित 20 ओवर में 131 ही रन बना पाई थी। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ही ऐसे खिलाड़ी थे जो 50 का आंकड़ा छूने में कामयाब हुए थे। केकेआर ने इस लक्ष्य को 6 विकेट रहते आसानी से हासिल कर लिया था।

आईपीएल 2021 में 357 विकेट के साथ 6 विकेट लेकर धाकड़ परफॉर्मेंस देने वाले मोइन अली चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों में से एक थे। सीएसके ने उन्हें 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। चेन्नई ने इसके अलावा रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी और ऋतुराज गयकवाड़ को रिटेन किया था।

epaper