फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 MI vs RR Predicted Playing XI: राजस्थान रॉयल्स का गेंदबाज हुआ चोटिल, अहम मुकाबले से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

IPL 2022 MI vs RR Predicted Playing XI: राजस्थान रॉयल्स का गेंदबाज हुआ चोटिल, अहम मुकाबले से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

IPL 2022 MI vs RR Predicted Playing XI: आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस लीग के 9वें मैच में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से नवी मुंब

IPL 2022 MI vs RR Predicted Playing XI: राजस्थान रॉयल्स का गेंदबाज हुआ चोटिल, अहम मुकाबले से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSat, 02 Apr 2022 11:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 MI vs RR Predicted Playing XI: आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस लीग के 9वें मैच में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार झेलनी पड़ी थी और टीम अब इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। वहीं, राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रन से हराकर लीग में शानदार शुरुआत की है और टीम अब उसी लय को बरकरार रखना चाहेगी। 

MI vs RR Live Streaming: जानिए कैसे कब, कहां और देख सकेंगे लाइव मैच

मुंबई इंडियंस के लिए गुड न्यूज यह है कि टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की वापसी हो गई है और ऐसे में उनकी प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की मानी जा रही है। सुर्यकुमार की वापसी पर टीम गेंदबाजी में बदलाव कर सकती है और ऐसा उम्मीद है कि डेनियल सैम्स (Daniel Sams) प्लेइंग इलेवन से बाहर जा सकते हैं। सैम्स पिछले मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए थे और उन्होंने 57 रन लुटा दिए थे। वहीं, टीम अनमोलप्रीत सिंह को भी बाहर कर सकती है। 

आंद्रे रसेल की पारी से खुश हुए KKR के को-ऑनर शाहरुख खान, जानिए कहा?

राजस्थान की बात करें तो टीम शायद ही अपनी विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ छेड़छाड़ करेगी। हालांकि तेज गेंदबाज नाथन कूल्‍टर नाइल चोटिल और अगर वह मैच के लिए फिट नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को प्लेइंग XI में मौका दिया जा सकता है। मैच के दौरान यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम मैनेजमेंट एक बार फिर से युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में एकसाथ खिला सकती है। दोनों स्पिनर पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। चहल को तीन सफलता मिली थी जबकि अश्विन के खाते में एक भी विकेट नहीं आया था। 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्‍लेइंग XI: रोहित शर्मा, ईशान किशन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमकार यादव, टिम डेविड, कायरन पोलार्ड, डेनियल सैम्‍स/ फैबियन एलन, मुरुगन अश्विन, टायमल मिल्‍स, जसप्रीत बुमराह, बासिल थम्‍पी। 

राजस्‍थान रॉयल्‍स की संभावित प्‍लेइंग XI: जोस बटलर, यशस्‍वी जायसवाल, देवदत्‍त पडिक्‍कल, संजू सैमसन, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, नाथन कूल्‍टर नाइल/ जिम्‍मी नीशम, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्‍ट, प्रसिद्ध कृष्‍णा, युजवेंद्र चहल। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।