फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 MI vs LSG: क्या आज मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करेंगे अर्जुन, सारा तेंदुलकर का रिऐक्शन वायरल

IPL 2022 MI vs LSG: क्या आज मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करेंगे अर्जुन, सारा तेंदुलकर का रिऐक्शन वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आज मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू की अटकलें लगाई जा रही हैं।

IPL 2022 MI vs LSG: क्या आज मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करेंगे अर्जुन, सारा तेंदुलकर का रिऐक्शन वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Apr 2022 12:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 Arjun Tendulkar Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस से अर्जुन तेंदुलकर करीब तीन साल से जुड़े हैं, लेकिन अभी तक उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। आज आईपीएल में लखनऊ सुपर जायन्ट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस की एक पोस्ट से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि आज अर्जुन आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं। मुंबई इंडियंस की इस पोस्ट पर सारा तेंदुलकर का कमेंट भी खूब वायरल हो रहा है।

मैच से एक दिन पहले मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायन्ट्स मैच हमारे दिमाग में है। अर्जुन तेंदुलकर।' इस पोस्ट पर सारा तेंदुलकर ने कमेंट में खूब सारे ब्लू हार्ट्स बनाए हैं। मुंबई इंडियंस टीम के लिए मौजूदा सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। टीम लगातार पांच मैच हार चुकी है। मुंबई इंडियंस को बचे हुए नौ मैचों में से कम से कम आठ मैच जीतने होंगे।

मुंबई के लिए बचे हुए अब सभी मैच करो या मरो जैसे होंगे। अर्जुन तेंदुलकर की बात करें तो उन्होंने अभी तक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दो टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान वह दो विकेट ले चुके हैं। अर्जुन ऑलराउंडर हैं और तेज बॉलिंग के साथ-साथ तेज तर्रार शॉट्स भी लगा लेते हैं।

epaper