फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 MI vs CSK: सीएसके के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने शेयर की अर्जुन की परफेक्ट यॉर्कर बॉल- देखें Video, फैन्स बोले खेलने को तैयार है जूनियर तेंदुलकर

IPL 2022 MI vs CSK: सीएसके के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने शेयर की अर्जुन की परफेक्ट यॉर्कर बॉल- देखें Video, फैन्स बोले खेलने को तैयार है जूनियर तेंदुलकर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस ने पिछले दो साल से अर्जुन तेंदुलकर को टीम में तो जगह दी है, लेकिन अभी तक डेब्यू का मौका नहीं दिया है, लेकिन उन्हें तैयार अच्छे से किया जा रहा है।

IPL 2022 MI vs CSK: सीएसके के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने शेयर की अर्जुन की परफेक्ट यॉर्कर बॉल- देखें Video, फैन्स बोले खेलने को तैयार है जूनियर तेंदुलकर
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 06:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2022 Mumbai Indians Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की ओर से डेब्यू करते हुए देखा जा सकता है। इस सीजन के दौरान अर्जुन को लेकर मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार ऐसी पोस्ट शेयर हो रही हैं, जिससे फैन्स को ऐसा लग रहा है कि इस ऑलराउंडर को प्लेइंग XI में उतारा जा सकता है। अर्जुन ने अभी तक एक भी आईपीएल मैच नहीं खेला है। सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हैं। आज आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है, इस मैच से पहले फ्रेंचाइजी टीम ने अर्जुन की एक परफेक्ट यॉर्कर गेंद का वीडियो शेयर किया है।

ऑरेंज कैप की दौड़ के टॉप-10 में शॉ, पर्पल कैप लिस्ट में KULCHA का जलवा

अर्जुन की इस गेंद को देखकर फैन्स ने कमेंट में लिखा है कि अब यह खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हो चुका है और इसको प्लेइंग XI में जगह मिलनी चाहिए। जसप्रीत बुमराह की देख-रेख में लगता है अर्जुन ने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। बुमराह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान भी मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हैं।

MI के खिलाफ मैच से पहले सीएसके का साथ छोड़ गए डेवोन कॉनवे

अर्जुन की गेंदबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने जहीर और बुमराह की देख-रेख में अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। अर्जुन तेंदुलकर को इस साल मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में खरीदा है। अर्जुन तेंदुलकर 20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ आईपीएल मेगा ऑक्शन में उतरे थे। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper