फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 MI vs CSK: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स का साथ छोड़ गए डेवोन कॉनवे, शादी के बाद क्या करेंगे वापसी?

IPL 2022 MI vs CSK: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स का साथ छोड़ गए डेवोन कॉनवे, शादी के बाद क्या करेंगे वापसी?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़े कीवी खिलाड़ी डेवोन कॉनवे बायो-बबल तोड़कर बाहर निकल गए हैं। कॉनवे शादी के लिए गए हैं और दो मैच मिस करेंगे, इसके बाद टीम से जुड़ेंगे।

IPL 2022 MI vs CSK: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स का साथ छोड़ गए डेवोन कॉनवे, शादी के बाद क्या करेंगे वापसी?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 09:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना है। आईपीएल इतिहास की ये दो सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम फिलहाल प्वॉइंट्स टेबल में क्रम से 9वें और 10वें नंबर पर है। चेन्नई सुपरकिंग्स के खाते में महज एक जीत है, वहीं मुंबई इंडियंस ने तो प्वॉइंट्स टेबल में अभी तक खाता भी नहीं खोला है। इस मैच से पहले सीएसके टीम का हिस्सा कीवी खिलाड़ी डेवोन कॉनवे बायो बबल तोड़कर बाहर निकल गए हैं।

दरअसल कॉनवे की शादी है और इसी वजह से वह बायो बबल से बाहर निकले हैं। कॉनवे दो मैच मिस करेंगे, लेकिन शादी करने के बाद वापस टीम से जुड़ जाएंगे। सीएसके के खिलाड़ियो ंने उनकी शादी से पहले जमकर जश्न मनाया, जिसमें सभी खिलाड़ी चेन्नई के रंग में रंगे हुए नजर आए।

कॉनवे भी प्रॉपर कुर्ता और धोती पहने दिखे, वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने भी कुर्ता और धोती पहन रखा था। दोनों टीमों के बीच मैच डॉ. डीवाइ पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper