Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 Mega Auction: आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, ये कैप्ड 6 भारतीय खिलाड़ी बिक सकते हैं सबसे महंगे

IPL 2022 Mega Auction: आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, ये कैप्ड 6 भारतीय खिलाड़ी बिक सकते हैं सबसे महंगे

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sun, 05 Dec 2021 06:13 PM
IPL 2022 Mega Auction: आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी, ये कैप्ड 6 भारतीय खिलाड़ी बिक सकते हैं सबसे महंगे

इस खबर को सुनें

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटेर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने 6 कैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को चुना है, जो आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे बिक सकते हैं। आकाश चोपड़ा ने जिन 6 कैप्ड भारतीय खिलाड़ियों को चुना है। उनके नाम, हार्दिक पांड्या, ,हर्षल पटेल, दीपक चाहर, राहुल चाहर, शिखर धवन और रविचंद्रन अश्विन है। गौरतलब है कि आईपीएल की मौजूदा 8 टीमों ने 27 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड वीडियो में कहा,'हार्दिक पांड्या महंगे बिकेंगे। उनकी मौजूदा फॉर्म और चोटों को मत देखें, क्योंकि और कोई दूसरा ऑलराउंडर उनकी स्किल से मैच नहीं खाता है। वो नंबर 5, 6 और 7 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसके साथ ही कुछ ओवर भी फेंक सकते हैं और शानदार फील्डर है। इसलिए मुझे लगता है वो सबसे मंहगे होंगे।' हर्षल पटेल के बारे में आकाश ने कहा,' हर्षल को आरसीबी ने रिटेन नहीं किया है। वो एक सीजन के सरप्राइज नहीं हैं क्योंकि हाल ही मैं उन्होंने भारत की तरफ से खेला और अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने हर जगह बेहतरीन गेंदबाजी की। उनके पास कई विविधताएं हैं।'

IND v NZ: एजाज पटेल ने तोड़ा 41 साल पुराना रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

तीसरे नंबर पर आकाश ने तेज गेंदबाज दीपक चाहर को चुना। उन्होंने कहा कि वो एक ऐसे गेंदबाज हैं, जो पहले 6 ओवर में विकेट लेते हैं। इसलिए वो मैच विनर हैं। वो बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। सीएसके में उन्हें ज्यादा बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला लेकिन अन्य फ्रेंचाइजी में उन्हें ये मौका मिलेगा। स्पिनर राहुल चाहर को उन्होने चौथे नंबर पर चुना। अश्विन को लेकर उन्होंने कहा वो काफी महंगे बिकेंगे। दो से तीन टीमों की उन पर दिलचस्पी होगी। 

IND v NZ: शुभमन गिल ने टिम साउदी की गेंद पर मारा चौका, फैंस चिल्लाने लगे- सचिन...सचिन..-VIDEO

शिखर धवन को लेकर उन्होंने कहा कि वो 500 से 600 रनों का बैंक हैं। वो भारत और विदेशों में भी रन बनाते हैं। टी-20 में वो तेज शुरआत दिलाते हैं। उनमें बहुतों की दिलचस्पी होगी। हम डेविड-धवन (डेविड वॉर्नर और शिखर धवन) की जोड़ी को दोबारा एक साथ खेलते हुए देख सकते हैं। अहमदाबाद की टीम इन दोनों को खरीद सकती है।

epaper

संबंधित खबरें