फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटएलिमिनेटर मैच के दौरान लटका हुआ था LSG मेंटॉर गौतम गंभीर का चेहरा, हार के बाद पहला रिऐक्शन आया सामने

एलिमिनेटर मैच के दौरान लटका हुआ था LSG मेंटॉर गौतम गंभीर का चेहरा, हार के बाद पहला रिऐक्शन आया सामने

लखनऊ सुपर जायन्ट्स पहली बार आईपीएल में खेलने उतरी और प्लेऑफ तक का सफर तय किया। टीम एलिमिनेटर मैच में आरसीबी से हार कर बाहर हुई, जिसके बाद टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर ने एक खास मैसेज लिखा है।

एलिमिनेटर मैच के दौरान लटका हुआ था LSG मेंटॉर गौतम गंभीर का चेहरा, हार के बाद पहला रिऐक्शन आया सामने
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 02:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अपने टीम के सफर को लेकर एक खास मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स की हार का सबसे बड़ा कारण उनकी खराब फील्डिंग रही। रजत पाटिदार और दिनेश कार्तिक को जीवनदान देना टीम को बहुत भारी पड़ा और इन दोनों ने आखिरी के ओवरों में तेजी से रन बनाकर आरसीबी का स्कोर 200 रनों के पार पहुंचाया। पूरे मैच के दौरान गौतम गंभीर के चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी।

हार के बाद क्या केएल राहुल पर भड़के गौतम गंभीर? फैन्स ने लताड़ा

हार के बाद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। लखनऊ सुपर जायन्ट्स की जर्सी में नजर आ रहे गौतम गंभीर ने लिखा, 'हमारा भाग्य हमारे साथ नहीं था लेकिन हमारी नई टीम के लिए यह टूर्नामेंट शानदार रहा। हम मजबूत होकर वापस लौटेंगे।' लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने टूर्नामेंट की शुरुआत बढ़िया की थी। केएल राहुल की कप्तानी वाली इस टीम ने आखिरी के लीग मैच गंवाए और अंत में उन्हें यह काफी भारी पड़ा।

IPL 2022 से क्यों एलिमिनेट हुई LSG, कप्तान ने बताया हार का कारण

लखनऊ सुपर जायन्ट्स और राजस्थान रॉयल्स दोनों के खाते में 18-18 प्वॉइंट्स थे, लेकिन बेहतर नेट रनरेट के आधार पर राजस्थान रॉयल्स ने टॉप-2 में जगह बनाई, जबकि लखनऊ सुपर जायन्ट्स तीसरे पायदान पर रहकर प्लेऑफ में पहुंची। अगर लखनऊ सुपर जायन्ट्स पहले दो पायदान में होती, तो उन्हें प्लेऑफ में कम से कम दो मैच खेलने का मौका तो जरूर मिल जाता।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper