फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2022 Purple Cap LSG vs SRH उमेश यादव के लिए खतरा बने आवेश खान, दोनों के बीच एक ही विकेट का फासला

IPL 2022 Purple Cap LSG vs SRH उमेश यादव के लिए खतरा बने आवेश खान, दोनों के बीच एक ही विकेट का फासला

आवेश खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच भी बने। आवेश इसके साथ ही पर्पल कैप की दौड़ में दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। पहले नंबर पर उमेश यादव कब्जा जमाए हुए हैं।

IPL 2022 Purple Cap LSG vs SRH उमेश यादव के लिए खतरा बने आवेश खान, दोनों के बीच एक ही विकेट का फासला
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 05 Apr 2022 06:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 की पर्पल कैप किसके सिर सजेगी इसका फैसला तो टूर्नामेंट के अंत में होगा, लेकिन हर मैच के साथ यह रेस रोमांचक होती जा रही है। लखनऊ सुपर जायन्ट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 12वां मैच सोमवार को मुंबई के डीवाइ पाटिल स्पोर्ट्स एकैडमी में खेला गया, जिसे लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 12 रनों से अपने नाम किया। लखनऊ सुपर जायन्ट्स के जीत के हीरो रहे आवेश खान, जिन्होंने चार ओवर में 24 रन देकर चार विकेट झटके।

IPL 2022: हैदराबाद-लखनऊ मुकाबले के बाद जानें प्वाइंट्स टेबल का हाल

आवेश को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। आवेश ने इस मैच में केन विलियमसन, अभिषेक शर्मा, निकोलस पूरन और अब्दुल समद के अहम विकेट चटकाए। इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने पर्पल कैप की दौड़ में लंबी छलांग भी लगाई।

केएल राहुल से ज्यादा क्यों हो रही है दीपक हुड्डा की पारी की तारीफ?

उमेश यादव हालांकि आठ विकेट के साथ अभी भी टॉप पर बरकरार हैं, लेकिन आवेश अब उनसे महज एक विकेट ही पीछे हैं। आवेश के खाते में इस मैच के बाद कुल सात विकेट हो गए हैं, वहीं तीसरे नंबर पर पंजाब किंग्स के राहुल चाहर पहुंच गए हैं, जिनके खाते में कुल छह विकेट हैं। इसके बाद पांच गेंदबाज ऐसे हैं, जिन्होंने अभी तक पांच-पांच विकेट लिए हैं।