फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: वरुण चक्रवर्ती लेकर आने वाले हैं नई तरह की लेग स्पिन, क्या विरोधी बल्लेबाजों की बढ़ाएंगे टेंशन?

IPL 2022: वरुण चक्रवर्ती लेकर आने वाले हैं नई तरह की लेग स्पिन, क्या विरोधी बल्लेबाजों की बढ़ाएंगे टेंशन?

वरुण चक्रवर्ती को मिस्ट्री स्पिनर कहा जाता है। अब वह अपने तरकश में एक और तीर जोड़ने की तैयारी में हैं। केकेआर के इस स्पिनर ने बताया कि वह खास तरह की लेग स्पिन गेंद पर काम कर रहे हैं।

IPL 2022: वरुण चक्रवर्ती लेकर आने वाले हैं नई तरह की लेग स्पिन, क्या विरोधी बल्लेबाजों की बढ़ाएंगे टेंशन?
भाषा,मुंबईFri, 15 Apr 2022 11:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2022 Varun Chakaravarthy: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती अभी तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। पांच मैचों में वरुण के खाते में महज चार विकेट ही दर्ज हैं और उन्होंने 7.30 के इकॉनमी रेट से रन लुटाए हैं। वरुण हालांकि अपनी इस शुरुआत को लेकर परेशान नहीं हैं, साथ ही उन्होंने बताया कि वह एक नई तरह की गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं, जिससे उनकी बॉलिंग में वैरिएशन देखने को मिलेगा।

हार्दिक पांड्या ने दिया अपनी चोट पर अपडेट, बताया कितना सीरियस है मामला

30 साल के इस गेंदबाज ने पिछले सीजन में केकेआर के लिए 17 मैचों में 18 विकेट लिए थे, लेकिन इस बार वह पुरानी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा ,'यह तो होना ही है। बल्लेबाज मेरे लिए रणनीति बनाकर उतरते हैं। पिछली बार आईपीएल के पहले चरण में मैंने सात मैचों में छह या सात विकेट लिए थे। इसके बाद और विकेट लिए तो आप कयास नहीं लगा सकते कि कितने विकेट मिलेंगे।'

पर्पल कैप की रेस में चहल सबसे आगे, क्या उमेश दे पाएंग टक्कर?

उन्होंने कहा, 'मैं एक नई गेंद पर काम कर रहा हूं। अगर यह कामयाब रही तो मेरी गेंदबाजी को नया आयाम मिलेगा।' उन्होंने कहा, 'मैं एक लेग स्पिन पर काम कर रहा हूं। पिछले दो साल से इस पर मेहनत कर रहा हूं। मैंने कुछ मैचों में यह गेंद डाली और इस पर विकेट भी मिले। अब इसे ज्यादा डालने की कोशिश करूंगा।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें