फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर लगा जुर्माना, कप्तान केन विलियमसन को देने होंगे 12 लाख रुपये

IPL 2022: हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर लगा जुर्माना, कप्तान केन विलियमसन को देने होंगे 12 लाख रुपये

सनराइडर्स हैदराबाद को रायजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद पर 29 मार्च को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के

IPL 2022: हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पर लगा जुर्माना, कप्तान केन विलियमसन को देने होंगे 12 लाख रुपये
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 30 Mar 2022 08:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सनराइजर्स हैदराबाद को रायजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। टीम को हार के बाद एक और झटका लगा है। सनराइजर्स हैदराबाद पर 29 मार्च को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है।

चूंकि यह न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत टीम का सीजन का पहला अपराध था, ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

नये खिलाड़ियों से सजी आत्मविश्वास से ओतप्रोत राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में अपने अभियान की शानदार शुरूआत की। राजस्थान ने खेल के हर विभाग में सनराइजर्स को बौना साबित किया ।

 

IPL 2022 RR vs SRH: केन विलियमसन के विकेट को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, जानिए वजह

 

कप्तान संजू सैमसन ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए 27 गेंद में 55 रन बनाये जिसकी मदद से राजस्थान रॉयल्स ने छह विकेट पर 210 रन बनाये । जवाब में सनराइजर्स के तीन बल्लेबाज नौ रन पर और चार बल्लेबाज 29 रन पर पवेलियन लौट चुके थे। केन विलियमसन (2) की टीम सात विकेट पर 149 रन ही बना सकी। 

epaper