फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसंजय मांजरेकर का चौंकाने वाला बयान, कहा- लगा था विराट कोहली की तरह रोहित शर्मा भी छोड़ेंगे कप्तानी

संजय मांजरेकर का चौंकाने वाला बयान, कहा- लगा था विराट कोहली की तरह रोहित शर्मा भी छोड़ेंगे कप्तानी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस लगातार चार मैच गंवा चुका है। इस बीच पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने चौंकाने वाली बात कही कि रोहित भी विराट की तरह कप्तानी छोड़ सकते थे।

संजय मांजरेकर का चौंकाने वाला बयान, कहा- लगा था विराट कोहली की तरह रोहित शर्मा भी छोड़ेंगे कप्तानी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 13 Apr 2022 01:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम बिल्कुल भी फॉर्म में नजर नहीं आ रही है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली यह टीम पहले चार मैच गंवा चुकी है और आज अपना पांचवां मैच खेलने मैदान पर उतरेगी। सूर्यकुमार यादव की वापसी से टीम की बल्लेबाजी तो मजबूत हुई है, लेकिन गेंदबाजी में कमियां अभी भी साफ नजर आ रही हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट एनालिस्ट संजय मांजरेकर ने कहा है कि उन्हें लगा था कि रोहित शर्मा भी आईपीएल में विराट की तरह कप्तानी छोड़ देंगे, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला।

जडेजा का बैंगलोर के खिलाफ स्पेशल रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते बॉलर

ईएसपीएनक्रिकइंफो पर संजय मांजरेकर ने कहा कि रोहित पिछले तीन सीजन से कुछ खास खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं और साथ ही उनका स्ट्राइक रेट भी कोई बहुत जबर्दस्त नहीं लगा है। मुझे लगा था कि वह इस आईपीएल से पहले कीरोन पोलार्ड को कप्तानी सौंप देंगे और विराट की तरह बल्लेबाज के तौर पर खेलने उतरेंगे।

इसके अलावा संजय मांजरेकर का मानना है कि मुंबई इंडियंस के लिए और बल्लेबाजों को भी प्रदर्शन करना होगा। सिर्फ सूर्यकुमार यादव के तेज खेलने से कुछ नहीं होगा। मांजरेकर ने साथ ही कहा कि पोलार्ड पर उन्हें पूरा भरोसा है और वह प्रेशर वाले मैच में जबर्दस्त प्रदर्शन करेंगे, लेकिन वहां तक पहुंचना है और वह पोलार्ड के ऊपर नहीं है। पोलार्ड का रोल ऐसा ही रहा है कि वह जरूरी नहीं हर इनिंग में रन बनाएं, लेकिन प्रेशर गेम में एक इनिंग खेलते हैं और टीम को मुश्किल से निकाल लेते हैं। 

मुकेश के साथ धोनी की यह फोटो खास, फैन्स ने किया 'कैप्टन कूल' को सलाम

मुंबई इंडियंस के लिए यह मैच इसलिए भी बहुत जरूरी है कि अगर टीम यह मैच नहीं जीतती है, तो बचे हुए नौ मैचों में से कम से कम आठ मुकाबले आपको जीतने ही होंगे, प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए। मुंबई इंडियंस अभी तक इकलौती ऐसी टीम है, जिसने इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीता है। पिछले सीजन में भी मुंबई इंडियंस प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी। आईपीएल के पांच खिताब जीतने वाली इकलौती टीम मुंबई इंडियंस ही है।

epaper