फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: बड़े मुकाबले से पहले एमएस धोनी से मिले हार्दिक पांड्या, ट्वीट करके जताया प्यार

IPL 2022: बड़े मुकाबले से पहले एमएस धोनी से मिले हार्दिक पांड्या, ट्वीट करके जताया प्यार

हार्दिक ने अपने होटल के कमरे से धोनी के साथ एक दिलकश तस्वीरें पोस्ट करके क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है। जीटी कप्तान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'माई मेन मैन।''

IPL 2022: बड़े मुकाबले से पहले एमएस धोनी से मिले हार्दिक पांड्या, ट्वीट करके जताया प्यार
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 17 Apr 2022 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बतौर कप्तान हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में सबको प्रभावित किया है। बॉलिंग और बैटिंग से कप्तान हार्दिक टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दे रहे हैं। पिछले कुछ समय से ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर थे। हालांकि उन्होंने आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटन्स की कप्तानी करते हुए टीम को शानदार शुरुआत दिलाई है।

2016 में एमएस धोनी के नेतृत्व में भारतीय टीम में डेब्यू करने वाले हार्दिक पांड्या के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। क्योंकि वह चेन्नई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के खिलाफ बतौर कप्तान पहली बार आईपीएल में खेलने उतरेंगे। 

IPL में ऐसा पहली बार हुआ है जब हार्दिक लीग के इतिहास में किसी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस (MI) के पूर्व ऑलराउंडर ने लीग में अब तक अपने पांच मैचों में से चार में जीत के साथ अपने कप्तानी करियर की शानदार शुरुआत की है।

अतीत में कई मौकों पर हार्दिक ने एमएस धोनी की काफी तारीफ की है। रविवार को होने वाला मुकाबला निश्चित रूप से उनके लिए एक बड़ा मोमेंट होगा। इस बड़े मैच से पहले, हार्दिक ने अपने होटल के कमरे से धोनी के साथ एक दिलकश तस्वीरें पोस्ट करके क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है। जीटी कप्तान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'माई मेन मैन,' दिल के इमोजी के साथ।

GT vs CSK: गुजरात के खिलाफ मैच से पहले गायकवाड़ ने फैंस से की अपील, बाहर आकर सपोर्ट करिए, पता नहीं

टूर्नामेट के शुरू होने से पहले हार्दिक ने कहा,  "'वो प्‍यारा ऊंचा स्‍थान, जहां शांति के साथ धैर्य रहता है, मेहनत भाग्‍य की ओर ले जाती है। यह रेंज है, जो मेरे भाई एमएस धोनी ने ने बढ़ाया है और मैंने यह छिपाने की कोई कोशिश नहीं की कि मैं उनका अनुकरण करना चाहता हूं। यह ऐसी जगह है, जहां मेरे हीरो सचिन तेंदुलकर ने हक जमाया और उन्होंने मुझे बताया कि वह वहां कैसे पहुंचे।''

epaper