फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 GT vs MI: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के चेहरे का उड़ा रंग, तो रोहित शर्मा की बीवी रितिका खुशी से उछल पड़ीं- Video

IPL 2022 GT vs MI: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के चेहरे का उड़ा रंग, तो रोहित शर्मा की बीवी रितिका खुशी से उछल पड़ीं- Video

मुंबई इंडियंस ने बहुत करीबी मुकाबले में शुक्रवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ पांच रनों से जीत दर्ज की। आखिरी ओवर में गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए 9 रन चाहिए थे, लेकिन डैनियल सैम्स ने महज तीन रन खर्चे।

IPL 2022 GT vs MI: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के चेहरे का उड़ा रंग, तो रोहित शर्मा की बीवी रितिका खुशी से उछल पड़ीं- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 07 May 2022 11:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2022 का अभी तक का सबसे रोमांचक मुकाबला शुक्रवार को Mumbai Indians  और Gujarat Titans के बीच देखने को मिला। प्वॉइंट्स टेबल की टॉप की टीम गुजरात टाइटन्स को जीत के लिए आखिरी ओवर में नौ रन चाहिए थे, लेकिन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डैनियल सैम्स ने ऐसा होने नहीं दिया। मुंबई इंडियंस ने पांच रनों से जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस के लिए अब मैच के रिजल्ट से उनके टूर्नामेंट के सफर पर कोई असर नहीं पड़ना है, लेकिन यह जीत कितनी उनके लिए खास थी, इसका अंदाजा आप कप्तान रोहित शर्मा और बाकी खिलाड़ियों के सेलिब्रेशन को देखकर लगा सकते हैं। मैदान पर सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं स्टेडियम में मौजूद मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों ने भी इस जीत का खूब लुत्फ उठाया, वहीं गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों की पत्नियों को तो जैसे रिजल्ट पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा और रोहित शर्मा की बीवी रितिका का रिऐक्शन खूब वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2022 में हिट विकेट होने वाले पहले बल्लेबाज बनें साईं सुदर्शन

इस टूर्नामेंट में गुजरात टाइटन्स की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अभी तक जबर्दस्त प्रदर्शन किया है और कई करीबी मैच अपने नाम भी किए हैं, ऐसे में सबको उम्मीद थी कि जीत के लिए जरूरी नौ रन तो गुजरात टाइटन्स की टीम बना ही लेगी।

रोहित शर्मा ने लगाया सिक्स तो मैदान में जश्न मनाते नजर आए रणवीर सिंह

इस जीत के बावजूद मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर ही है, जबकि गुजरात टाइटन्स टॉप पोजिशन पर ही है। लगातार आठ हार के बाद यह मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत है, वहीं पहले आठ में से सात मैच जीतने वाली गुजरात टाइटन्स टीम की यह पिछले दो मैचों में लगातार दूसरी हार है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।