फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: हार के बाद क्या कप्तान केएल राहुल पर भड़के गौतम गंभीर? फैन्स ने जमकर लताड़ा

IPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: हार के बाद क्या कप्तान केएल राहुल पर भड़के गौतम गंभीर? फैन्स ने जमकर लताड़ा

IPL 2022 के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा। ऐसी तस्वीरें आई जिसमें लग रहा है गौतम गंभीर कप्तान केएल राहुल पर भड़के थे।

IPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: हार के बाद क्या कप्तान केएल राहुल पर भड़के गौतम गंभीर? फैन्स ने जमकर लताड़ा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 02:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2022 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मेंटॉर Gautam Gambhir और कप्तान KL Rahul की एलिमिनेटर मैच के बाद की जो तस्वीर सामने आई है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मेंटॉर और कप्तान के बीच कुछ तीखी बातचीत हुई है। आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स को 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा और इस हार से मेंटॉर गंभीर काफी निराश नजर आए। पूरे टूर्नामेंट के दौरान गंभीर का जीत का रिऐक्शन और हार पर उनकी फटकार काफी चर्चा में रही है। फैन्स को हालांकि गंभीर का रिऐक्शन बिल्कुल पसंद नहीं आया।

विराट कोहली का दावा- भविष्य में सुनते रहेंगे रजत पाटीदार का नाम

कुछ फैन्स ने लिखा कि गंभीर को राहुल पर गुस्सा निकालने का कोई हक नहीं है। मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया, जहां आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 207 रन बनाए। रजत पाटिदार ने नॉटआउट 112 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। जवाब में लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 193 रन ही बना पाई। गंभीर पर फैन्स ने ऐसे निकाला गुस्सा-

RCB के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड, लेकिन एलिमिनेटर मैच जीती टीम

केएल राहुल ने मैच में 58 गेंद पर 79 रनों की पारी खेली। इस दौरान तीन चौके और पांच छक्के लगाए। राहुल जब तक क्रीज पर थे, ऐसा लग रहा था कि लखनऊ सुपर जायन्ट्स यह मैच जीत जाएगा। 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर राहुल ने जोश हेजलवुड की गेंद पर शाहबाज अहमद को कैच थमाया और इसके साथ ही आरसीबी की जीत तय नजर आने लगी थी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।