फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: संयोग कर रहे हैं इशारा आज के मैच में KL Rahul के बल्ले से निकलेगा शतक

IPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: संयोग कर रहे हैं इशारा आज के मैच में KL Rahul के बल्ले से निकलेगा शतक

केएल राहुल शानदार फॉर्म में हैं और लखनऊ सुपर जायन्ट्स को अभी तक फ्रंट से लीड किया है। संयोग ऐसा इशारा कर रहे हैं कि एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ वह आज शतक लगाएंगे।

IPL 2022 Eliminator RCB vs LSG: संयोग कर रहे हैं इशारा आज के मैच में KL Rahul के बल्ले से निकलेगा शतक
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 05:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

KL Rahul मैच विनिंग खिलाड़ी हैं, मौजूदा Indian Premier League (आईपीएल) सीजन में उन्होंने लखनऊ सुपर जायन्ट्स को फ्रंट से लीड किया है। मुश्किल मौकों पर रन बनाकर टीम को जीत भी दिलाई है। राहुल आज जब एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने उतरेंगे, तो यह आईपीएल में उनकी 100वीं पारी होगी। इससे पहले 99 पारियों में राहुल ने 136.22 के स्ट्राइक रेट से और 47.63 की औसत से 3810 रन बनाए हैं। कुछ संयोग ऐसे बन रहे हैं, जो इस ओर इशारा कर रहे हैं कि आज राहुल के बल्ले से शतक निकल सकता है।

LSG vs RCB एलिमिनेटर मैच पर बारिश का साया? किसे होगा फायदा

दरअसल राहुल ने आईपीएल में अपने 50वें मैच में पचासा ठोका और 100वें मैच में शतक, वहीं अपनी 50वीं पारी में वह अर्धशतक जड़ चुके हैं, ऐसे में फैन्स को उम्मीद है कि वह अपनी 100वीं पारी में शतक लगाकर इतिहास रचेंगे। अपने 50वें आईपीएल मैच में राहुल ने 29 गेंद पर 66 रनों की दमदार पारी खेली थी, वहीं अपने 100वें मैच में उन्होंने 60 गेंद पर नॉटआउट 103 रन ठोक डाले थे।

मिलर ने तोड़ा आईपीएल में खास छक्कों का रोहित-पोलार्ड का बड़ा रिकॉर्ड

अपनी 50वीं पारी में राहुल ने 53 गेंद पर नॉटआउट 71 रन बनाए थे। मौजूदा सीजन में राहुल जिस तरह की फॉर्म में हैं उसे देखते हुए फैन्स को उनसे उम्मीदें और भी ज्यादा हैं। राहुल ने इस सीजन में 14 मैच की 14 पारियों में कुल 537 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं। आज के मैच में जो भी टीम जीतेगी वह दूसरे क्वॉलिफायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। गुजरात टाइटन्स पहले ही फाइनल में जगह बना चुका है।

epaper