फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: '25 दिन में पैसा डबल', वसीम जाफर ने बताया कैसे चुनें फैंटसी XI

IPL 2022: '25 दिन में पैसा डबल', वसीम जाफर ने बताया कैसे चुनें फैंटसी XI

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्विटर पर फैंटसी टीम चुनने की तीन मस्त टिप्स दी हैं। वसीम जाफर ने इस पोस्ट के साथ एक मीम शेयर किया है, जिसमें लिखा है 25 दिन में पैसा डबल।

IPL 2022: '25 दिन में पैसा डबल', वसीम जाफर ने बताया कैसे चुनें फैंटसी XI
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Apr 2022 04:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वसीम जाफर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए काफी मशहूर हो चुके हैं। टीम इंडिया के इस पूर्व टेस्ट क्रिकेटर ने पिछले कुछ सालों में ट्विटर की पिच पर अपने ट्वीट्स से खूब छक्के-चौके लगाए हैं और एक बार फिर उन्होंने अपने ट्वीट से फैन्स का दिल जीत लिया है। वसीम जाफर ने ट्वीट में एक मीम शेयर किया है, जिसमें लिखा है 25 दिन में पैसा डबल और इसके साथ ही आईपीएल 2022 के मैचों के लिए फैंटसी XI चुनने की तीन मजेदार टिप्स भी दी हैं।

जाफर ने ट्विटर पर लिखा, 'इस सीजन के लिए मेरे तीन फैंटसी रूल्स- 1- सभी राहुल को टीम में चुनें, 2- सभी यादव को टीम में चुनें, 3- ऐसे खिलाड़ियों को चुने जो अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाफ खेल रहा हो।' इस सीजन में कुलदीप यादव, उमेश यादव और सूर्यकुमार यादव ने अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, इसके अलावा केएल राहुल और राहुल त्रिपाठी ने दमखम दिखाया है।

राहुल त्रिपाठी ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शुक्रवार को मैच विनिंग पारी खेली थी। आपको बता दें कि राहुल इससे पहले केकेआर फ्रेंचाइजी से ही जुड़े थे। इस सीजन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है।

डिस्क्लेमरः यह खबर वसीम जाफर के ट्वीट के आधार पर बनाई गई है। फैंटसी लीग खेलकर आपको वित्तीय नुकसान भी हो सकता है, ऐसे में इस तरह के खेल में आप अपने जोखिम पर हिस्सा लें।