फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटहार्दिक पांड्या को आउट करने लिए क्या उमरान मलिक ने मांगी नताशा स्टैनकोविक से माफी? जानिए क्यों वायरल हुई यह फोटो

हार्दिक पांड्या को आउट करने लिए क्या उमरान मलिक ने मांगी नताशा स्टैनकोविक से माफी? जानिए क्यों वायरल हुई यह फोटो

गुजरात टाइटन्स vs सनराइजर्स हैदराबाद मैच के बाद की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें हार्दिक पांड्या ने उमरान मलिक को जकड़ा हुआ है और यह तेज गेंदबाज हाथ जोड़े खड़ा है। इस फोटो को लेकर मजेदार कमेंट आया है।

हार्दिक पांड्या को आउट करने लिए क्या उमरान मलिक ने मांगी नताशा स्टैनकोविक से माफी? जानिए क्यों वायरल हुई यह फोटो
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 10:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League 2022 में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी हारने वाली टीम के खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच चुना गया हो। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से गुजरात टाइटन्स के पांच खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने वाले उमरान मलिक को मैन ऑफ द मैच चुना गया। गुजरात टाइटन्स ने यह मैच आखिरी गेंद पर पांच विकेट से अपने नाम किया। मैच के बाद एक फोटो खूब चर्चा में है, जिसमें गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने उमरान को जकड़ा हुआ और यह युवा तेज गेंदबाज हाथ जोड़े खड़ा है। इस फोटो को विजडन इंडिया के आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किया गया है।

राशिद खान ने बताया आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया से हुई क्या बातचीत

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है, 'सॉरी सीनियर!' यह फोटो हल्के-फुल्के अंदाज में ही शेयर की गई है और इस पर कमेंट्स भी मजेदार आए हैं। एक फैन ने लिखा कि स्टेडियम में मौजूद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक से उमरान माफी मांग रहे हैं।

10 साल बाद IPL में हुआ ऐसा, उमरान हुए मलिंगा के एलीट क्लब में शामिल

उमरान ने इस मैच में शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हार्दिक इनमें से इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे, जो कैच आउट हुए, बाकी चारों क्लीन बोल्ड हुए। उमरान और हार्दिक की यह फोटो आपका भी दिल जीत लेगी। आईपीएल में इस तरह के नजारे लगभग हर मैच के बाद देखने को मिलते हैं, जब दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान की प्रतिद्वंद्विता भुलाकर हंसी-मजाक करते दिखते हैं।

epaper