फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022 DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स की धमाकेदार जीत, ड्रेसिंग रूम में डेविड वॉर्नर ने सबसे पूछा- How'S The Josh

IPL 2022 DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स की धमाकेदार जीत, ड्रेसिंग रूम में डेविड वॉर्नर ने सबसे पूछा- How'S The Josh

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 30 गेंद पर नॉटआउट 60 रनों की पारी खेली। मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में डेविड वॉर्नर का बॉलीवुड प्रेम देखने को मिला।

IPL 2022 DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स की धमाकेदार जीत, ड्रेसिंग रूम में डेविड वॉर्नर ने सबसे पूछा- How'S The Josh
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 06:36 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 DC vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ 11 ओवर से पहले ही मैच निपटा दिया और नौ विकेट से शानदार जीत दर्ज की। दिल्ली कैपिटल्स की यह जीत कई मायनों में बहुत खास है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से टीम के खिलाड़ियों के बीच डर का माहौल था। मिचेल मार्श और टिम साइफर्ट इस मैच से पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। एक समय ऐसा लग रहा था कि यह मैच हो भी पाएगा या नहीं? पिछले चार-पांच दिनों से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी लगातार कोविड टेस्ट करा रहे थे और आइसोलेशन में ही थे, ऐसे में टीम बिना ट्रेनिंग के इस मैच में खेलने उतरी थी।

मैच के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल डेविड वॉर्नर ने शानदार कर डाला। मैच के बाद वॉर्नर ने ड्रेसिंग रूम में अपना बॉलीवुड प्रेम दिखाया और सभी से पूछा How'S The Josh... वॉर्नर का बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों से प्रेम किसी से छुपा नहीं है। मैच खत्म होते ही उन्होंने जहां जीत का जश्न 'पुष्पा' फिल्म के झुकेगा नहीं... वाले सिग्नेचर पोज से मनाया, तो वहीं ड्रेसिंग रूम में फिल्म उरी के How'S The Josh... डायलॉग से सभी खिलाड़ियों में जोश भर दिया।

मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पंजाब किंग्स 20 ओवर में 115 रनों पर सिमट गई। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 10.3 ओवर में ही एक विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। वॉर्नर के अलावा पृथ्वी शॉ ने 20 गेंद पर 41 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें