फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022 CSK vs PBKS: चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के लिए सुनील गावस्कर ने एमएस धोनी को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या कहा

IPL 2022 CSK vs PBKS: चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के लिए सुनील गावस्कर ने एमएस धोनी को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या कहा

चेन्नई सुपरकिंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है। डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके की हालत खस्ता नजर आ रही है। सुनील गावस्कर ने बताया धोनी से कहां चूक हुई।

IPL 2022 CSK vs PBKS: चेन्नई सुपरकिंग्स की हार के लिए सुनील गावस्कर ने एमएस धोनी को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या कहा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Apr 2022 01:18 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 Chennai SuperKings vs Punjab Kings: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के ठीक पहले महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया। धोनी इस सीजन में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ही सीएसके के लिए खेल रहे हैं। डिफेंडिंग चैंपियन इस टीम की आईपीएल 2022 में शुरुआत काफी खराब हुई है। रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके ने अपने लगातार तीन मैचों में हार झेली है। रविवार को सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस हार के लिए पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराया।

जडेजा ने चेन्नई की लगातार तीसरी हार के लिए इन्हें ठहराया जिम्मेदार

धोनी ने इस मैच में 28 गेंद पर 23 रनों की पारी खेली। गावस्कर ने इस मैच के बाद कहा, 'आप देखते हैं कि धोनी बैटिंग के लिए आते ही बड़े-बड़े शॉट्स नहीं खेलते हैं, लेकिन वह एक या दो रन चुराते रहते हैं और इस तरह से विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बनाते हैं। वह इस मैच में ऐसा नहीं कर पाए और यहीं से सीएसके टीम मैच के दौरान फंसी हुई नजर आई। शिवम दुबे काफी अच्छी तरह गेंद को हिट कर रहे थे, लेकिन दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिला।'

राहुल चाहर पर्पल कैप पहनने से दो कदम दूर, उमेश यादव की कुर्सी को खतरा

गावस्कर के साथ मैथ्यू हेडन ने भी इस बात को स्वीकार किया। मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 180 रन बनाए, जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम 18 ओवर में 126 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। सीएसके प्वॉइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें