फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: आईपीएल नीलामी की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी, देखिए तस्वीरें

IPL 2022: आईपीएल नीलामी की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी, देखिए तस्वीरें

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आगामी नीलामी की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। आखिरी बार बतौर कप्तान नीलामी में उतर रहे एमएस धोनी आगामी सीजन के लिए टीम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना...

IPL 2022: आईपीएल नीलामी की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी, देखिए तस्वीरें
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 11:16 PM

इस खबर को सुनें

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आगामी नीलामी की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। आखिरी बार बतौर कप्तान नीलामी में उतर रहे एमएस धोनी आगामी सीजन के लिए टीम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इस वजह से वह आईपीएल 2022 नीलामी की रणनीति तैयार करने के लिए चेन्नई पहुंचे हैं। 

एमएस धोनी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु रवाना होने से पहले चेन्नई में रहेंगे। इस दौरान वह टीम की नीलामी रणनीतियों पर विचार करेंगे, जबकि एमएस धोनी के खुद नीलामी के दौरान मौजूद रहने की उम्मीद है।

 

 

 

 

इस मामले को लेकर इनसाइडस्पोर्ट से एक सूत्र ने पुष्टि की, ''हां, वह आज चेन्नई पहुंचे है। वह यहां नीलामी पर चर्चा के लिए आएंगे। उनके नीलामी में मौजूद रहने की संभावना है। लेकिन यह माही का फैसला है और नीलामी के करीब एक कॉल किया जाएगा।''

 

 

 

 

ऐसा माना जा रहा है कि आईपीएल 2022 एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। हालांकि इस बार आईपीएल मैच एक ही स्थान पर आयोजिन होने वाले हैं, ऐसे में चेन्नई के फैंस अपने कप्तान को घर में खेलते हुए नहीं देख सकेंगे। वहीं रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान बन सकते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने आगामी सीजन से पहले रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ रुपये दिए हैं, जबकि धोनी को 12 करोड़ देकर रिटेन किया गया है।

epaper