फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022: ब्रायन लारा ने मार्को येनसन को बताया टैलेंटेड खिलाड़ी, नीलामी में मुंबई द्वारा युवा खिलाड़ी को नहीं खरीदे जाने पर हैं हैरान

IPL 2022: ब्रायन लारा ने मार्को येनसन को बताया टैलेंटेड खिलाड़ी, नीलामी में मुंबई द्वारा युवा खिलाड़ी को नहीं खरीदे जाने पर हैं हैरान

मार्को ने अपने 4 ओवर में 25 रन देते हुए तीन विकेट झटके और प्लेयर ऑफ द मैच रहे। मैच के बाद ब्रायन लारा ने बैंगलोर के खिलाफ प्रदर्शन के लिए युवा गेंदबाज के साथ-साथ पूरी गेंदबाजी यूनिट की प्रशंसा की। 

IPL 2022: ब्रायन लारा ने मार्को येनसन को बताया टैलेंटेड खिलाड़ी, नीलामी में मुंबई द्वारा युवा खिलाड़ी को नहीं खरीदे जाने पर हैं हैरान
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 24 Apr 2022 08:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 36वें मैच में एकतरफा जीत हासिल की। शनिवार को हुए मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। आरसीबी को 68 पर ढेर करने के बाद हैदराबाद ने 12 ओवर पहले ही मैच अपने नाम कर लिया। आरसीबी ने लीग इतिहास में पांचवां सबसे कम स्कोर दर्ज किया। दक्षिण अफ्रीका के युवा येनसन ने सनराइजर्स की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

LSG vs MI Live Score IPL 2022 Live Match Updates in Hindi

मार्को येनसन ने पारी के दूसरे ओवर में तीन विकेट झटककर मैच का रुख ही पलट दिया। उन्होंने अपने पहले ओवर में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी, पूर्व कप्तान विराट कोहली और अनुज रावत को आउट किया। मार्को ने अपने 4 ओवर में 25 रन देते हुए तीन विकेट झटके और प्लेयर ऑफ द मैच रहे। मैच के बाद ब्रायन लारा ने बैंगलोर के खिलाफ प्रदर्शन के लिए युवा गेंदबाज के साथ-साथ पूरी गेंदबाजी यूनिट की प्रशंसा की। 

लारा ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ''हमारे पास कुछ अच्छे गेंदबाज हैं। हम नीलामी में वापस गए और हमें भुवी और नटराजन पुरानी टीम से मिले। हमने कुछ युवाओं को जोड़ा। मार्को येनसन.. मुझे नहीं पता कि मुंबई उसके पास वापस क्यों नहीं गई। वह एक अद्भुत प्रतिभा है।''

हैदराबाद और मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 की नीलामी में येनसन के लिए बोली लगाई थी। हैदराबाद ने 4.20 करोड़ रुपये में युवा खिलाड़ी को अपनी टीम से जोड़ा।

 

एंड्रयू साइमंड्स का दावा- IPL के पैसों ने हमारे रिश्ते में जहर घोलने का काम किया  

 

उन्होंने कहा, "वे सभी मिलकर काम कर रहे हैं। कप्तान अच्छी तरह से और सही मायने में मैदान पर इस ग्रुप को नियंत्रित कर रहा है। मैंने खुद को विकेट लेने वाली टीम के रूप में नहीं देखा बल्कि एक ऐसी टीम की तरह देखा, जिसमें बल्लेबाजों को शामिल किया जा सकता है, लेकिन लोग शुरुआती विकेट ले रहे हैं जो बहुत महत्वपूर्ण है।"
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper