फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअब और बढ़ेगा IPL का रोमांच, BCCI ले सकता है बड़ा फैसला; स्टेडियम में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमति

अब और बढ़ेगा IPL का रोमांच, BCCI ले सकता है बड़ा फैसला; स्टेडियम में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमति

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अगले सप्ताह से जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में पूरे महाराष्ट्र के चार स्टेडियमों में 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति दे सकता है।

अब और बढ़ेगा IPL का रोमांच, BCCI ले सकता है बड़ा फैसला; स्टेडियम में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमति
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 01 Apr 2022 07:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अगले सप्ताह से जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में पूरे महाराष्ट्र के चार स्टेडियमों में 50 प्रतिशत दर्शकों की अनुमति दे सकता है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने शुरू में सभी चार स्थलों - मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और ब्रैबोर्न स्टेडियम, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में 25 प्रतिशत दर्शकों को ही अनुमति दी थी। 

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टिकट भागीदार 'बुकमाईशो' ने मीडिया विज्ञप्ति में दावा किया, ''टिकटों की ब्रिक्री अगले मैचों के लिए लाइव है क्योंकि बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता 50 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की है, जो पहले 25 प्रतिशत तक सीमित थी जिससे पूरे भारत में कई और प्रशंसकों को स्टेडियम में आईपीएल मैच लाइव देखने का अनुभव हासिल करने का मौका मिलेगा। ''

महाराष्ट्र सरकार ने गुरूवार को फैसला किया कि दो अप्रैल से पूरे राज्य में कोविड-19 की सभी पाबंदियां हटा दी जायेंगी। COVID महामारी की स्थिति के कारण UAE में IPL 2020 संस्करण खेले जाने के बाद IPL 2022 भारत में वापस आयोजित हो रहा है और IPL 2021 का दूसरा हाफ भी वहीं आयोजित किया गया था। 

IPL 2022: पाकिस्तान में कहर काटने के बाद KKR से जुड़े पैट कमिंस, जानिए कब से खेलेंगे

 

वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम ने प्रत्येक में 20 मैचों की मेजबानी की, ब्रेबोर्न स्टेडियम और एमएचसीए स्टेडियम प्रत्येक में 15 मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, और प्लेऑफ के लिए स्थान बाद में तय किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें