फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: अमित मिश्रा को उम्मीद, युजवेंद्र चहल तोड़ सकते हैं उनका हैट्रिक का रिकॉर्ड

IPL 2022: अमित मिश्रा को उम्मीद, युजवेंद्र चहल तोड़ सकते हैं उनका हैट्रिक का रिकॉर्ड

मिश्रा ने आईपीएल में 2008 (दिल्ली बनाम डेक्कन चार्जर्स), 2011 (किंग्स इलेवन पंजाब बनाम डेक्कन चार्जर्स) और 2013 (सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पुणे वारियर्स) में हैट्रिक ली थी।

IPL 2022: अमित मिश्रा को उम्मीद, युजवेंद्र चहल तोड़ सकते हैं उनका हैट्रिक का रिकॉर्ड
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 19 Apr 2022 06:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सर्वाधिक तीन हैट्रिक लेने वाले अमित मिश्रा को लगता है कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल उनके रिकार्ड को तोड़ सकते हैं। चहल ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिन्स को आउट करके हैट्रिक बनायी। यह आईपीएल में 21वां अवसर है जबकि किसी गेंदबाज ने हैट्रिक पूरी की। लेग स्पिनर मिश्रा ने आईपीएल में तीन जबकि युवराज सिंह ने दो बार हैट्रिक ली है।

मिश्रा ने ट्वीट किया, ''प्रिय चहल मैं कल के मैच में आपके शानदार प्रदर्शन और हैट्रिक से वास्तव में खुश हूं। आपने साबित कर दिया कि एक अच्छे लेग ब्रेक गेंदबाज के लिये पिच और परिस्थितियां मायने नहीं रखती। उम्मीद है कि आप आईपीएल में तीन हैट्रिक के मेरे रिकार्ड को तोड़ोगे।''

मिश्रा ने आईपीएल में 2008 (दिल्ली बनाम डेक्कन चार्जर्स), 2011 (किंग्स इलेवन पंजाब बनाम डेक्कन चार्जर्स) और 2013 (सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पुणे वारियर्स) में हैट्रिक बनायी थी। लक्ष्मीपति बालाजी आईपीएल में हैट्रिक पूरी करने वाले पहले गेंदबाज थे।

आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज हैं। उनकी शानदार गेंदबाजी से राजस्थान ने केकेआर को सात रन से हराया। उन्हें इर परफॉर्मेंस की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। चहल के अलावा बटलर ने भी शतकीय पारी खेल राजस्थान की इस जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें