DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: पंजाब किंग्स की हार ही नहीं जीत पर भी वसीम जाफर ने ली चुटकी, शेयर की मजेदार फोटो

IPL 2021: पंजाब किंग्स की हार ही नहीं जीत पर भी वसीम जाफर ने ली चुटकी, शेयर की मजेदार फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Sun, 26 Sep 2021 07:11 AM
IPL 2021: पंजाब किंग्स की हार ही नहीं जीत पर भी वसीम जाफर ने ली चुटकी, शेयर की मजेदार फोटो

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। किसी टीम की जीत-हार के अलावा क्रिकेट के मुद्दों पर उनके ट्वीट्स काफी सुर्खियां बटोरते हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स को पिछले कुछ मुकाबलों में करीबों अंतर से हार का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन टीम ने इस क्रम को तोड़ते हुए शनिवार को आईपीएल 2021 के 37वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 5 रन से हरा दिया। जाफर ने यहां पंजाब के जीतने पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फेमस फिल्म 'लगान' का एक फोटो शेयर किया है।

जाफर ने जो ट्वीट करते हुए फोटो शेयर किया है, उसमें एक शख्स कहता नजर आता है कि हम जीत गए और इसमें उसके पीछे कई लोग नजर आ रहे हैं। यह लगान फिल्म का एक आइकोनिक सीन है। हैदराबाद के खिलाफ पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर मात्र 125 रन बनाए। हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप को देखते हुए पंजाब टीम की हार यहां से एकदम तय नजर आ रही थी। लेकिन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को कुछ और ही मंजूर था।

IPL 2021 SRH vs PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पंजाब किंग्स टॉप 5 में पहुंची, जानें लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल का हाल

शमी ने पहले हैदराबाद के दो प्रमुख बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। दोनों क्रमश: 2 और 1 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद बिश्नोई ने हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर को डगमगा दिया। उन्होंने तीनों मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों मनीष पांडे, केदार जाधव और अब्दुल समद को अपनी फिरकी में फंसाकर आउट किया। तीनों बल्लेबाज 13, 12 और 1 रन बना कर आउट हुए।

इस दौरान सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा क्रीज पर टिके रहे और नए बल्लेबाज जेसन होल्डर के साथ संघर्ष जारी रखा, लेकिन साहा भी 17वें ओवर की पहली गेंद पर आउट हो गए। इसके बाद होल्डर ने आखिरी ओवरों में धुआंधार पारी खेल कर टीम को जीत की दहलीज तक ले जाने की पूरी कोशिश की, लेकिन शमी और अर्शदीप ने आखिरी ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की, जिसके चलते हैदराबाद 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 120 रन ही बना पाया और यह मुकाबला 5 रनों से हार गया।

IND vs ENG: रद्द हुए मैनचेस्टर टेस्ट पर आया फैसला, बीसीसीआई के इस प्रस्ताव पर ईसीबी ने भरी हामी

 

IPL 2021: पंजाब किंग्स की हार ही नहीं जीत पर भी वसीम जाफर ने ली चुटकी, शेयर की मजेदार फोटो
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें