फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जुड़े विराट कोहली, आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले लिखा दमदार मैसेज

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जुड़े विराट कोहली, आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले लिखा दमदार मैसेज

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल2021) का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। आईपीएल के 14वें सीजन में पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तानविराट...

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जुड़े विराट कोहली, आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले लिखा दमदार मैसेज
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Apr 2021 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल2021) का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। आईपीएल के 14वें सीजन में पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तानविराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो पर कोहली ने कैप्शन लिखा कि अंत में आप वो है, जिसे आपको जवाब देना है। विराट कोहली की अगुवाई में हाल ही में इंडिया ने इंग्लैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से मात दी है।

विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड को भारत ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से मात दी थी। इसके बाद भारत ने इंग्लैंड को 5 मैचों की टी20 सीरीज में  3-2 से मात दी थी। कोहली ने पिछले सीजन में  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचाया था। इस बार वो टीम को उससे आगे ले जाने की कोशिश करेंगे। इस बार आरसीबी की टीम में ग्लेन मैक्सवेल, फिन एलेन, मोहम्मद अजहरुद्दीन और डैन क्रिस्चियन जैसे खिलाड़ी हैं, जिससे टीम को मजबूती मिली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

कोहली ने आईपीएल में  192 मैचों में 5878 रन बनाए हैं। आईपीएल में उनके नाम पांच शतक और 39 अर्धशतक हैं। वो आरसीबी के साथ गुरुवार को बॉयो बबल नियम के साथ शामिल हुए। उनके जल्द ही टीम के साथ ट्रेनिंग में जुड़ने की उम्मीद है। कोहली की आरसीबी टीम के साथी एबी डिविलियर्स भी दक्षिण अफ्रीका से भारत आने के बाद गुरुवार को टीम के बायो-बबल में शामिल हुए।

गाड़ी के बदले में नटराजन ने आनंद महिंद्रा को क्या दिया रिटर्न गिफ्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें