फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSRH कोच ने बताया क्यों आखिरी ओवर में नाराज दिखे डेविड वॉर्नर, हर्षल पटेल को लेकर अंपायरों के फैसले को बताया सही

SRH कोच ने बताया क्यों आखिरी ओवर में नाराज दिखे डेविड वॉर्नर, हर्षल पटेल को लेकर अंपायरों के फैसले को बताया सही

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि आखिरी ओवर में हर्षल पटेल की कमर तक आती फुलटॉस को नोबॉल करार देने का अंपायरों का फैसला सही था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद...

SRH कोच ने बताया क्यों आखिरी ओवर में नाराज दिखे डेविड वॉर्नर, हर्षल पटेल को लेकर अंपायरों के फैसले को बताया सही
भाषा,चेन्नईThu, 15 Apr 2021 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि आखिरी ओवर में हर्षल पटेल की कमर तक आती फुलटॉस को नोबॉल करार देने का अंपायरों का फैसला सही था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को छह रन से हराया। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर उस फैसले से खुश नहीं दिखे थे।

मैक्सवेल को लेकर फैन ने पूछा वसीम जाफर से सवाल, मीम से दिया जवाब

बेलिस ने कहा, 'वह (वॉर्नर) निराश था क्योंकि हम अच्छा नहीं खेल रहे थे और हार गए थे।' उन्होंने कहा, 'अंपायर का फैसला सही था। पहली गेंद बल्लेबाज के शरीर को निशाना करके नहीं डाली गई थी तो चेतावनी नहीं दी गई। दूसरी गेंद निश्चित तौर पर नोबॉल थी लिहाजा अंपायर सही थे।' हर्षल ने 18वें ओवर की चौथी गेंद नोबॉल डाली थी लेकिन वह लेग साइड की तरफ थी तो चेतावनी नहीं दी गई। इसके बाद आखिरी ओवर में फुलटॉस डालने पर उन्हें चेतावनी मिली। बेलिस ने कहा कि उनकी टीम ने 40 में से 35 ओवर तक अच्छी क्रिकेट खेली।

150 का लक्ष्य बचाने के लिए विराट ने ऐसे किया टीम को प्रेरित

उन्होंने कहा, 'हमने आखिरी कुछ ओवरों में रन दे दिए। इसके बाद बल्लेबाजी में भी एक ओवर में तीन विकेट गिर गए जो खराब क्रिकेट और बल्लेबाजों के खराब शॉट थे।' उन्होंने कहा, 'हमने 35 ओवर अच्छा खेला लेकिन ऐसी शानदार टीमों के खिलाफ पूरे 40 ओवर अच्छा खेलना होता है।' आरसीबी के खिलाफ मोहम्मद नबी की जगह जैसन होल्डर को उतारने के फैसले पर उन्होंने कहा, 'नबी को पहले मैच में चोट लगी थी और वह फिट नहीं था। उसका सिर भारी हो रहा था और काफी दर्द था। इससे हमें जैसन को उतारने का मौका मिला।' न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, 'वह अब प्रैक्टिस कर रहा है। इस मैच से पहले हमने दो दिन प्रैक्टिस की, जिसमें से एक दिन वह भी था।' सनराइजर्स हैदराबाद का सामना अब 17 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें