DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: सूर्यकुमार यादव ने छक्का लगाकर गेंद पहुंचाई स्टेडियम के पार, हार्दिक पांड्या को नहीं हुआ यकीन

क्रिकेटIPL 2021: सूर्यकुमार यादव ने छक्का लगाकर गेंद पहुंचाई स्टेडियम के पार, हार्दिक पांड्या को नहीं हुआ यकीन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Tue, 13 Apr 2021 09:07 PM
IPL 2021: सूर्यकुमार यादव ने छक्का लगाकर गेंद पहुंचाई स्टेडियम के पार, हार्दिक पांड्या को नहीं हुआ यकीन

चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 का पांचवां मैच खेला जा रहा है। इस मैच में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर फील्डिंग चुनी और मुंबई को बल्लेबाजी का न्योता दिया। मुंबई की शुरुआत खराब रही और टीम ने पहला विकेट क्विंटन डिकॉक के रूप में दूसरे ओवर में गंवा दिया। डिकॉक के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने आए और टीम पर से दवाब को हटाया। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तेज गेंदबाज पैट कमिंस के खिलाफ जोरदार छक्का लगाते हुए अपनी फिफ्टी पूरी कर ली।

उमेश यादव ने प्रैक्टिस मैच में एक हाथ से पकड़ा जोरदार कैच, VIDEO वायरल

सूर्यकुमार का यह शॉट इतना जबरदस्त था कि डगआउट में बैठे हार्दिक पांड्या को इसपर यकीन नहीं हुआ और वे खड़े होकर हैरानीपूर्वक सूर्यकुमार को देखने लगे। यह छक्का 99 मीटर लंबा था, जिसमें गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी। सूर्यकुमार ने अपनी इस पारी में 36 गेंदों का सामना किया और 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली। उनकी पारी का अंत कोलकाता के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने किया।

इस मैच में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन को ही उतारा है जबकि मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बदलाव करते हुए क्रिस लिन की जगह दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डिकॉक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। हालांकि उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और डिकॉक 6 गेंदों पर सिर्फ 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनकी पारी का अंत कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने किया।

हर्षल पटेल का खुलासा, अपमानित होने पर ऑलराउंडर बनने के लिए हुए प्रेरित

संबंधित खबरें