फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021 CSK vs KKR: मैच से पहले सुरेश रैना ने छुए हरभजन सिंह के पैर- Video वायरल

IPL 2021 CSK vs KKR: मैच से पहले सुरेश रैना ने छुए हरभजन सिंह के पैर- Video वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में 21 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच खेला गया था। पिछले सीजन में सीएसके के लिए खेलने वाले हरभजन सिंह इस...

IPL 2021 CSK vs KKR: मैच से पहले सुरेश रैना ने छुए हरभजन सिंह के पैर- Video वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 22 Apr 2021 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में 21 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच खेला गया था। पिछले सीजन में सीएसके के लिए खेलने वाले हरभजन सिंह इस साल केकेआर की ओर से खेल रहे हैं। मैच से पहले सीएसके के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना को हरभजन सिंह का पैर छूते हुए देखा गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मैच से पहले वॉर्म-अप के लिए जब खिलाड़ी मैदान पर आए, तो इस दौरान रैना पहुंच गए भज्जी का पैर छूने और भज्जी ने उन्हें ऐसा करने से रोका।

अजीत आगरकर ने बताया कैसे आईपीएल ने विराट को बनाया बेहतर खिलाड़ी

मैच की बात करें तो सीएसके ने मैच 18 रनों से अपने नाम किया। इस सीजन में पहला मैच गंवाने के बाद सीएसके ने जबर्दस्त वापसी की है। दिल्ली कैपिटल्स से हारने के बाद से सीएसके ने पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के खिलाफ लगातार तीन जीत दर्ज की हैं। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 220 रन बनाए, जिसमें फैफ डु प्लेसी ने सबसे बड़ी नॉटआउट 95 रनों की पारी खेली। ऋतुराज गायकवाड़ ने 64 रनों की पारी खेली।

बोल्ट ने बताया किन खिलाड़ियों की वजह से हार रही है मुंबई इंडियंस टीम

जवाब में केकेआर की पूरी टीम 19.1 ओवर में 202 रनों पर सिमट गई। दीपक चाहर ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा रन पैट कमिंस ने बनाए। कमिंस ने 34 गेंद पर नॉटआउट 66 रनों की पारी खेली। आंद्रे रसेल ने 54 रनों का योगदान दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें