DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  कोविड-19 के खिलाफ जंग में सनराइजर्स हैदराबाद ने दान किए 30 करोड़ रुपये

क्रिकेटकोविड-19 के खिलाफ जंग में सनराइजर्स हैदराबाद ने दान किए 30 करोड़ रुपये

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 10 May 2021 01:29 PM
कोविड-19 के खिलाफ जंग में सनराइजर्स हैदराबाद ने दान किए 30 करोड़ रुपये

सन टीवी (सनराइजर्स हैदराबाद) ने कोविड-19 के खिलाफ जंग के लिए 30 करोड़ रुपये का दान किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी गई है। पूरा देश में इन दिनों कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से हाहाकार सा मचा हुआ है। पिछले कुछ दिनों से एक दिन में 400000 से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं, जबकि 3000 से ज्यादा लोग पिछले कुछ दिनों में रोज अपनी जान गंवा चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को भी 29 मैचों के बाद अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा है।

IPL 2021: वरुण और संदीप अनिवार्य आइसोलेशन के बाद लौटे घर

सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्विटर पर लिखा, 'सन टीवी (सनराइजर्स हैदराबाद) कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर में प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए 30 करोड़ रुपये दान कर रहा है।' कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर 2 करोड़ रुपये दान कर चुके हैं, जबकि उनका लक्ष्य 7 करोड़ रुपये का फंड जुटाना है। 

'धोनी की जगह मैं कप्तान होता, तो नहीं जीत पाते 2007 टी20 वर्ल्ड कप'

आईपीएल 2021 में अगर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के प्रदर्शन की बात करें, तो खेले गए सात मैचों में से टीम को छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा। प्वॉइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सबसे नीचे है। छह मैच के बाद डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया गया और उनकी जगह केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी गई।

संबंधित खबरें