फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद से हारकर खुद मुसीबत में फंसी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, टॉप 2 टीमों में पहुंचना मुश्किल

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद से हारकर खुद मुसीबत में फंसी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, टॉप 2 टीमों में पहुंचना मुश्किल

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 52वें मैच में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को चार रन से हराकर उसका प्वॉइंट टेबल में टॉप दो टीमों में जगह बनाने की उम्मीदों को झटका दिया...

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद से हारकर खुद मुसीबत में फंसी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, टॉप 2 टीमों में पहुंचना मुश्किल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 07 Oct 2021 05:10 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 52वें मैच में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को चार रन से हराकर उसका प्वॉइंट टेबल में टॉप दो टीमों में जगह बनाने की उम्मीदों को झटका दिया है। लगातार तीन जीत के बाद आरसीबी की हार से दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स का टॉप दो स्थान पर रहना लगभग तय हो गया है। इस मैच में हैदराबाद ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में सात विकेट पर 141 रन बनाए थे, जिसके जवाब में बैंगलोर की टीम निर्धारित ओवरों में 137 रन ही बना सकी।

IPL 2021: चोटिल सैम करन की जगह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी को किया टीम में शामिल

हैदराबाद के लिए उमरान मलिक (21 रन पर एक विकेट), सिद्धार्थ कौल (24 रन पर एक विकेट), भुवनेश्वर कुमार (25 रन पर एक विकेट) और जेसन होल्डर (27 रन पर एक विकेट) की किफायती गेंदबाजी की। इससे पहले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और डैन क्रिस्टियन की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से आरसीबी हैदराबाद को सात विकेट पर 141 रन के स्कोर पर रोक दिया।

हर्षल पटेल (33 रन पर तीन विकेट), क्रिस्टियन (14 रन पर दो विकेट) और युजवेंद्र चहल (27 रन पर एक विकेट) की प्रभावी गेंदबाजी के सामने हैदराबाद के बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे। अहमद और मोहम्मद सिराज ने किफायती गेंदबाजी करते हुए क्रमश: चार और तीन ओवर में 21 और 17 रन दिए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने चुने दुनिया के टॉप-5 बेस्ट T20 खिलाड़ी, इस दिग्गज भारतीय प्लेयर को दी जगह

हैदराबाद की ओर से जेसन रॉय (44) और कप्तान केन विलियमसन (31) के अलावा कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 70 रन की साझेदारी भी की। हैदराबाद के बल्लेबाज अंतिम आठ ओवर में 50 रन ही जोड़ पाए। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर हैदराबाद की टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें