DA Image
22 अप्रैल, 2021|9:27|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 में मुंबई इंडियंस को लेकर सुनील गावस्कर ने की बड़ी भविष्यवाणी

sunil gavaskar  instagram

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ी भविष्यवाणी की है। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की नजर छठे खिताब पर होगी और गावस्कर की माने तो इस टीम को हराना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल काम होने वाला है। हाल में इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर क्रिकेट में मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और इसी के आधार पर गावस्कर ने अपना प्रिडिक्शन शेयर किया है।

विराट-रोहित के बीच की दूरी खत्म करने में रवि शास्त्री का बड़ा हाथ!

टी20 सीरीज में ईशान किशन ने डेब्यू मैच में पचासा जड़ा, सूर्यकुमार यादव को जैसे ही बल्लेबाजी का मौका मिला, उन्होंने भी पचासा जड़ा। हार्दिक पांड्या ने बैटिंग और बॉलिंग दोनों में कमाल दिखाया। गावस्कर ने कहा, 'मुंबई इंडियंस को हराना बहुत मुश्किल होगा। हमने अभी उनके खिलाड़ियों को फॉर्म में आते हुए देखा। ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या। जिस तरह से उन्होंने आखिरी वनडे इंटरनेशनल में बल्लेबाजी की।' इसके अलावा क्रुणाल पांड्या ने भी वनडे में पचासा के साथ डेब्यू किया। 

फिर से ऑस्ट्रेलिया की कमान संभालना चाहते हैं स्टीव स्मिथ

गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी सिर्फ मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं टीम इंडिया के लिए भी बहुत अहम है। मुंबई इंडियंस के जिन खिलाड़ियों ने टी20 और वनडे सीरीज में हिस्सा लिया, सब फॉर्म में दिखे। आपने देखा कि कुलदीप यादव की पिटाई हुई। युजवेंद्र चहल भी नहीं चले... तो देखना होगा कि ये खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं। मुंबई इंडियंस को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ खेलना है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 Sunil Gavaskar predicted It will be hard to beat Mumbai Indians in 14th Season of Indian Premier League Hardik Pandya Ishan Kishan Rohit Sharma