फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021, SRH vs MI: वीवीएस लक्ष्मण ने बताया, मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्यों नहीं खेले टी नटराजन

IPL 2021, SRH vs MI: वीवीएस लक्ष्मण ने बताया, मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्यों नहीं खेले टी नटराजन

सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ तेज गेंदबाज टी नटराजन की जगह खलील अहमद को खिलाया। हैदराबाद ने कल अपनी टीम में चार बदलाव किए थे। इसके बावजूद वो मैच हार गया। मुंबई इंडियंस ने...

IPL 2021, SRH vs MI: वीवीएस लक्ष्मण ने बताया, मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्यों नहीं खेले टी नटराजन
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 18 Apr 2021 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ तेज गेंदबाज टी नटराजन की जगह खलील अहमद को खिलाया। हैदराबाद ने कल अपनी टीम में चार बदलाव किए थे। इसके बावजूद वो मैच हार गया। मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद को 13 रन से मात दी। आईपीएल 2021 में उनकी ये तीसरी हार है। सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटोर वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि किस वजह से टी नटराजन को टीम में शामिल नहीं किया गया था।

मैच खत्म होने के बाद लक्ष्मण ने बताया कि नटराजन के बाएं घुटने में थोड़ा सा परेशानी थी। इसी को देखते हुए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। मैच के बाद के वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए हैदराबाद के मेंटोर लक्ष्मण ने कहा कि मेडिकल टीम उनकी चोट का आंकलन करेगी और फैसला करेगी कि आगे क्या हो सकता है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से लक्ष्मण ने कहा  कि दुर्भाग्य से उनके बाएं पैर के घुटने में समस्या की वजह से हमें उन्हें मिस करना पड़ा। हम उनकी चोट की निगरानी कर रहे हैं और मुझे यकीन है कि हैदराबाद की मेडिकल कर्मचारी सही फैसला लेंगे जो फ्रेंचाइजी के लिए फायदेमंद होगा।  नटराजन की जगह हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले खलील अहमद ने अपने पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। खलील ने अपने चार ओवर में 24 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

वीरेंद्र सहवाग ने की जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ, बताया क्यों IPL की बेस्ट टीम है मुंबई इंडियंस

लक्ष्मण ने खलील के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि खलील अहमद ने सीजन के अपने पहले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे मैं बहुत प्रभावित हुआ। मुझे लगता है कि उन्होंने परिस्थितियों को अच्छी तरह से समझा और उसके हिसाब से गेंदबाजी की।  हैदराबाद का अगला मुकाबला बुधवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में पंजाब किंग्स के साथ होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें