DA Image
4 मई, 2021|1:02|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 SRH vs MI: क्या सनराइजर्स हैदराबाद टीम में होगी डेविड वॉर्नर की वापसी? कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

pic credit  twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना है। मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है, जहां अभी तक जमकर रनों की बरसात हुई है। इस सीजन के चार मैच इस मैदान पर खेले जा चुके हैं और दो बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 200+ स्कोर बनाया है। इस मैदान पर चार में से तीन मैच बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीते हैं, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग का फैसला ले सकती है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेइंग XI में वापसी होगी? मुंबई इंडियंस शायद ही अपने विनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव करे।

कब, कहां और कैसे FREE में देखें SRH vs MI मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम सात मैच में चार जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में चौथे पायदान पर है। मुंबई इंडियंस की शुरुआत इस सीजन में भले ही अच्छी ना रही हो, लेकिन टीम ने जबर्दस्त वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीते हैं, वह भी एक राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ और दूसरा प्वॉइंट टेबल पर दूसरे पायदान पर मौजूद चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ, ऐसे में टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ होगा। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खेले गए सात मैचों में से छह मैच हार चुकी है और प्वॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले ही डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया था।

IPL 2021 बायो बबल छोड़ मालदीव पहुंचे माइकल स्लेटर, जानिए वजह

वॉर्नर का बाहर बैठना फैन्स को कुछ पसंद नहीं आया और इसके लिए टीम मैनेजमेंट को सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी भी सुननी पड़ी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी वॉर्नर का प्लेइंग XI में जगह बना पाना मुश्किल नजर आ रहा है। विदेशी खिलाड़ी के तौर पर केन विलियमसन, जॉनी बेयरेस्टो और राशिद खान का खेलना तो तय नजर आ रहा है, जबकि ऑलराउंडर के तौर पर जेसन होल्डर या मोहम्मद नबी में से किसी एक को प्लेइंग XI में जगह दी जा सकती है।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग XI

सनराइजर्स हैदराबादः जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन (कप्तान), विजय शंकर, केदार जाधव, जेसन होल्डर/मोहम्मद नबी, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा।

मुंबई इंडियंसः क्विंटन डिकॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जेम्स नीशाम, राहुल चाहर, धवल कुलकर्णी, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 SRH vs MI Dream11 Will David Warner make a comeback expected playing xi of mumbai indians and sunrisers hyderabad Kane Williamson Rohit Sharma