फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद की हार के लिए सहवाग ने मनीष पांडे को ठहराया जिम्मेदार

IPL 2021 SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद की हार के लिए सहवाग ने मनीष पांडे को ठहराया जिम्मेदार

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना ओपनिंग मैच एक-दूसरे के खिलाफ खेला। रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हार...

IPL 2021 SRH vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद की हार के लिए सहवाग ने मनीष पांडे को ठहराया जिम्मेदार
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Apr 2021 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना ओपनिंग मैच एक-दूसरे के खिलाफ खेला। रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए मनीष पांडे ने नॉटआउट 61 रनों की पारी खेली, मैच की आखिरी गेंद पर छक्का लगाया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मनीष पांडे को इस हार के लिए दोषी ठहराया।

#AskCricbuzzLive पर एक फैन ने पूछा मनीष पांडे ने आखिरी के छह ओवरों में महज एक छक्का लगाया और कोई बाउंड्री नहीं लगाई, यह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी के लिए सेटल होने के बाद कितना खराब प्रदर्शन है? इस सवाल के जवाब में सहवाग ने कहा, 'बिल्कुल मैं भी यही बोलना चाहूंगा कि पांडे जी ने जो आखिरी के दो-तीन ओवरों में जो बल्लेबाजी की, उसमें उनसे बाउंड्री नहीं लगी। वह छक्का भी आखिरी बॉल पर आया, जब मैच खत्म हो चुका था। तो वह उस समय एक अहम रोल था पांडे जी के लिए कि वह सारा प्रेशर झेल चुके थे और सेट हो चुके थे। अगर वह यहां पर तेजी से रन बनाते और चौके छक्के लगाते, तो जो 10 रन की हार हुई है, वह शायद नहीं होती।'

सहवाग ने आगे कहा, 'कभी-कभी ऐसा होता है कि आप सेट होते हो और आपको बाल नहीं मिलती हिट करने के लिए, को मुझे लगता है कि पांडे जी के साथ वैसा ही कुछ हुआ।' सहवाग का मानना है कि मनीष पांडे में अग्रेशन की कमी नजर आई, जिसका खामियाजा टीम को मैच गंवाकर उठाना पड़ा। 

मैच की बात करें तो केकेआर ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 187 रन बनाए। नीतीश के अलावा राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी की और 29 गेंद पर 53 रनों की पारी खेली और इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने 9 गेंद पर नॉटआउट 22 रन बनाए।जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी। मनीष पांडे ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मनीष पांडे 44 गेंद पर 61 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। केकेआर इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। प्वॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल टॉप पर है।

epaper