DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: मोर्गन ने बताया क्यों हरभजन सिंह से कराया गया सिर्फ एक ओवर

क्रिकेटIPL 2021: मोर्गन ने बताया क्यों हरभजन सिंह से कराया गया सिर्फ एक ओवर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,चेन्नईPublished By: Namita Shukla
Mon, 12 Apr 2021 06:30 AM
IPL 2021: मोर्गन ने बताया क्यों हरभजन सिंह से कराया गया सिर्फ एक ओवर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत के साथ अपना खाता खोला। पहले मैच में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 10 रनों से मात दी। इस मैच के दौरान केकेआर की ओर से हरभजन सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी का पहला ओवर फेंका, लेकिन इसके बाद उन्हें एक भी ओवर फेंकने का मौका नहीं मिला। भज्जी को एक ओवर दिए जाने को लेकर कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी बात रखी है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने भज्जी को रिलीज कर दिया था, जिसके बाद इस साल के ऑक्शन में केकेआर ने उन्हें बेस प्राइस पर खरीदा था।

मनीष पांडे का संघर्ष गया बेकार, कोलकाता ने हैदराबाद को दी 10 रन से मात

केकेआर ने हालांकि हरभजन सिंह को केवल एक ही ओवर गेंदबाजी कराई, जो उनके लिए पहले सीजन में खेल रहे हैं। लेकिन मोर्गन ने कहा, 'भज्जी ने पहले ओवर में अच्छी शुरुआत की और बाद में हम उन्हें गेंदबाजी नहीं करा सके, लेकिन उनके अनुभव का इस्तेमाल अन्य को सलाह देने में किया।' भज्जी ने अपने पहले ओवर में कुल आठ रन दिए, जिसमें ऋद्धिमान साहा का एक छक्का भी शामिल था। इसके अलावा भज्जी ने अपने ओवर की चौथी ही गेंद पर डेविड वॉर्नर को लगभग पवेलियन का रास्ता दिखा ही दिया था, लेकिन पैट कमिंस ने कैच ड्रॉप कर दिया।

पोंटिंग को आई श्रेयस अय्यर की याद, कहा-हमें 12वें खिलाड़ी की जरूरत है

केकेआर ने भज्जी से एक ही ओवर कराया, जबकि छह गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। आंद्रे रसेल ने तीन, जबकि प्रसिद्ध कृष्णा, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती ने अपने-अपने कोटे के चार-चार ओवर फेंके। मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 187 रन बनाए, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सका। नीतीश राणा ने केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा 80 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।
 

संबंधित खबरें