DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने पोस्ट किया भावुक वीडियो

क्रिकेटIPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने पोस्ट किया भावुक वीडियो

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sat, 10 Apr 2021 04:23 PM
IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मैच से पहले श्रेयस अय्यर ने पोस्ट किया भावुक वीडियो

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान का आगाज शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबले से करेगी। दिल्ली कैपिटल्स इस बार अपने रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर के बिना टूर्नामेंट में उतर रही है।  श्रेयस ने सीएसके के खिलाफ मैच से पहले एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अय्यर ने दिल्ली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपका सपोर्ट करूंगा। अय्यर कंधे की चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हैं और उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी गई है।

अय्यर ने अपने पोस्ट में लिखा कि डियर दिल्ली, "मैं आज आपसे टीम के एक प्रशंसक के रूप में बात कर रहा हूं, जिसे हम सब प्यार करते हैं। हम हमेशा की तरह वो ही फाइट लड़ेंगे जैसा हमेशा लड़ते हैं। हम जानते हैं कि ये आसान नहीं होगा।  हमने पहले की तुलना में कड़ी मेहनत की है।" उन्होंने आगे कहा कि मैं  हर गेंद, हर मैच में आपका सपोर्ट करता रहूंगा। दिल्ली चलो, दहाड़ो। 

गौरतलब है कि अय्यर को पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीड के पहले मुकाबले में फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट आई थी। इसके बाद वो पूरी सीरीज से बाहर गए। अय्यर ने अपने कंधे की सर्जरी के बाद ट्वीट किया था सर्जर सफल रही। मैं कुछ समय बाद वापसी करूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। उनकी कप्तानी में टीम आईपीएल के पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी। दिल्ली कैपिटल्स फाइनल में मुंबई इंडियंस से हार गई थी। 

पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, जानिए क्या है वजह

संबंधित खबरें