फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: शिखर धवन ने बताया, श्रेयस अय्यर की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स को कैसे होगा फायदा

IPL 2021: शिखर धवन ने बताया, श्रेयस अय्यर की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स को कैसे होगा फायदा

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को कहा कि टीम के रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर की वापसी से टीम और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि अय्यर की वापसी के बाद टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)...

IPL 2021: शिखर धवन ने बताया, श्रेयस अय्यर की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स को कैसे होगा फायदा
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 12 Sep 2021 03:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने रविवार को कहा कि टीम के रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर की वापसी से टीम और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि अय्यर की वापसी के बाद टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान को शानदार तरीके से आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी। आईपीएल 2021 के बायो-बबल में कई फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लीग को स्थगित कर दिया गया था। लीग का दूसरा चरण 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होगा।
    
धवन ने फ्रेंचाइजी से जारी विज्ञप्ति में कहा, 'हम लीग के पहले चरण में शानदार लय में थे लेकिन उसके स्थगित होते ही यह लय टूट गई। ऐसे में हमें फिर से उस लय को हासिल करने के लिए मेहनत करनी होगी। अच्छी बात यह है कि टीम का संतुलन अच्छा है और श्रेयस अय्यर की वापसी से वह और मजबूत हुई है।' अय्यर चोटिल होने के कारण लीग के पहले चरण का हिस्सा नहीं बन पाये थे। उन्हें यह चोट मार्च में भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई वनडे सीरीज  के पहले मैच में लगी थी। 
    
मौजूदा सीजन में अब तक के शीर्ष स्कोरर धवन ने कहा कि टीम का ध्यान लीग के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले शुरुआती मुकाबले पर है। सत्र के आठ मैचों में तीन अर्धशतक के साथ 380 रन बनाने वाले इस 35 साल के बांए हाथ के बल्लेबाज ने कहा, 'लय हासिल करना बहुत अच्छा है। टीम के अंदर बेहतर माहौल है। सभी लड़के (खिलाड़ी) बहुत मेहनत कर रहे हैं और मैं आईपीएल सत्र के फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैं आगामी मैच खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं।'

T20 World cup: फाफ डु प्लेसिस ने बताया, टी-20 वर्ल्ड कप में कौन से तीन खिलाड़ी होंगे साउथ फ्रीका के ट्रंप कार्ड
    
उन्होंने कहा, 'हमारे लिए यह काफी जरूरी है कि हम अच्छी शुरुआत करें। हमें पहले मैच से ही अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है और इसलिए हम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हमें मैचों के दौरान अपनी कड़ी मेहनत को मैदान में उतराने के साथ अच्छा नतीजा हासिल करना होगा।' पिछले साल की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स का 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद से सामना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें