DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021: शिमरोन हेटमायर ने बताया, आखिर क्या है 189 नंबर की जर्सी पहनने का राज-VIDEO
क्रिकेट

IPL 2021: शिमरोन हेटमायर ने बताया, आखिर क्या है 189 नंबर की जर्सी पहनने का राज-VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sun, 26 Sep 2021 01:04 PM
IPL 2021: शिमरोन हेटमायर ने बताया, आखिर क्या है 189 नंबर की जर्सी पहनने का राज-VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर प्वॉइंट टेबल में फिर से टॉप में पहुंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स के 16 प्वॉइंट हैं। राजस्थान के खिलाफ मैच में शिमरोन हेटमायर और ऋषभ पंत की महत्वपूर्ण भूमिका रही। श्रेयस अय्यर ने 43 और हेटमायर ने 16 गेंदों में 28 रन बनाए। दिल्ली ने शनिवार को राजस्थान को 33 रनों से मात दी।

मैच के बाद अय्यर ने अय्यर ने हेटमायर के साथ बातचीत की। इंडियन प्रीमियर लीग ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया गया। अय्यर ने बातचीत में शिमरोन हेटमायर ने उनकी जर्सी नंबर 189 का राज पूछा। हेटमायर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि यह उनके द्वारा बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है।  इसलिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और दुनिया की अन्य फ्रेंचाइजी लीग में खेलेत समय वह इस नंबर की जर्सी पहनते हैं। उन्होंने कहा,'यह वास्तव में मेरा टॉप स्कोर है। यह टेस्ट में नहीं था, अगर यह टेस्ट में होता, तो शायद मैं अब रो रहा होता (मजाक में )। यह मेरा घर (गुयाना) में बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे याद नहीं है कि यह कौन सा मैच था। मुझे लगता है ये उन दिनों में से एक था, मैं मैदान पर गया, मैं 189 रन बनाए और आउट हो गया।'

IPL 2021: पंजाब किंग्स से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, जल्द से जल्द चाहेगी भूलना

हेटमायर यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने नीले बालों के लिए भी काफी सुर्खियों में हैं। श्रेयस ने उनसे इसका कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बालों की देखभाल करना भी अच्छा लगता है। यह कुछ ऐसा है जो मुझे वास्तव में करना पसंद है और मैं इसे अच्छा और नरम रखने के लिए इसमें केमिकल्स डालता हूं। हेटमायर ने डीसी की तरफ से 8 मैचों में 112 रन बनाए हैं। दिल्ली कैपिटल्स अपना अगला मैच  28 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शारजाह में खेलेगी। 
 

संबंधित खबरें