DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: इयोन मोर्गन के खिलाफ आर अश्विन के व्यवहार पर भड़के शेन वॉर्न, बोले- यह शर्मनाक है

IPL 2021: इयोन मोर्गन के खिलाफ आर अश्विन के व्यवहार पर भड़के शेन वॉर्न, बोले- यह शर्मनाक है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Wed, 29 Sep 2021 05:45 PM
IPL 2021: इयोन मोर्गन के खिलाफ आर अश्विन के व्यवहार पर भड़के शेन वॉर्न, बोले- यह शर्मनाक है

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मंगलवार को खेले गए आईपीएल 2021 के 41वें मैच में केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन और दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर स्पिनर आर अश्विन के बीच कहासुनी हो गई थी। मामला यहां तक बढ़ गया था कि इसको सुलझाने के लिए कोलकाता के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को बीच में कूदना पड़ा था। यह वाकया उस समय का है, जब दिल्ली की पारी के दौरान कप्तान ऋषभ पंत और अश्विन बैटिंग कर रहे थे। इस पूरे मामले पर ऑस्ट्रेलिया महान स्पिनर शेन वॉर्न ने अपनी राय दी है और अश्विन के व्यवहार को शर्मनाक बताया है।

AUS vs AFG Test : अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करेगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुनिया को अश्विन और इस मुद्दे पर बंटना नहीं चाहिए। यह साफ है कि ये शर्मनाक था और ऐसा नहीं होना चाहिए था। अश्विन को दोबारा ऐसा इंसान बनने की क्या जरूरत है? मुझे लगता है कि इयोन मोर्गन का उन पर भड़कना बिल्कुल ठीक था।'

चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव के घुटने की हुई सफल सर्जरी, बोले- जल्द करूंगा मैदान पर वापसी

बता दें कि दिल्ली की पारी के दौरान जब कोलकाता के फील्डर राहुल त्रिपाठी का थ्रो पंत से लगा तो गेंद उनसे टकराकर दूर चली गई थी। ऐसा होने पर अश्विन रन लेना चाहते थे। यहा मोर्गन को लगा कि यह खेल भावना के हिसाब से सही नहीं है और जब अश्विन आउट हुए तो कोलकाता के कप्तान ने यही बात अश्विन से कह दी, जिससे बात बढ़ गई। मैदान से बाहर जा रहे नाराज अश्विन इसके बाद रुक गए और उन्हें मोर्गन की ओर आते देखा गया। कार्तिक इसके बाद दोनों के बीच में आ गए थे और उन्होंने तमिलनाडु टीम के अपने साथी से आग्रह किया कि वे मैदान से बाहर चले जाएं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। 

IPL 2021: इयोन मोर्गन के खिलाफ आर अश्विन के व्यवहार पर भड़के शेन वॉर्न, बोले- यह शर्मनाक है
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें