फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: सैम करन ने चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी में फोटो शेयर कर विरोधी टीमों को चेताया

IPL 2021: सैम करन ने चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी में फोटो शेयर कर विरोधी टीमों को चेताया

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में इंग्लैंड की तरफ से यादगार पारी खेलने वाले सैम करन ने इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) शुरू होने से पहले एक ट्वीट किया है। सैम करन ने सीएसके की नई जर्सी पहने हुए फोटो...

IPL 2021: सैम करन ने चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी में फोटो शेयर कर विरोधी टीमों को चेताया
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 01 Apr 2021 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में इंग्लैंड की तरफ से यादगार पारी खेलने वाले सैम करन ने इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) शुरू होने से पहले एक ट्वीट किया है। सैम करन ने सीएसके की नई जर्सी पहने हुए फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो में कैप्शन लिखा है कि वो आईपीएल में हिस्सा लेने को लेकर उत्साहित हैं। इंग्लैंड की तरफ से वनडे सीरीज के निर्णायक मैच में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए करन ने नाबाद 95 रनों की तूफानी पारी खेली थी। भारत ने ये मैच सात रन से जीतने के साथ ही सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया।

सैम करन की इस पारी की तारीफ पूरी दुनिया में हुई। इससे पहले सीएसके ने ट्विटर पर रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना की तस्वीर शेयर की। इसमें दोनों खिलाड़ी पीली जर्सी में मुस्कारते हुए देखा जा सकता है। वहीं गुरुवार को सीएसके को तगड़ा झटका लगा। तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने परिवार के साथ समय बिताने के लिए आईपीएल से बाहर रहने का फैसला किया है।

सीएसके अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी। ऋषभ पंत को अय्यर के आईपीएल से बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है। सीएसके के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था और आईपीएल के इतिहास में वो पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। 

गौतम गंभीर बोले, वर्ल्ड कप 2011 जीतकर किसी पर एहसान नहीं किया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें