DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट RR vs SRH: जेसन रॉय ने डेब्यू मैच में खेली तूफानी पारी, हैदराबाद की तरफ से बनाए ये रिकॉर्ड

RR vs SRH: जेसन रॉय ने डेब्यू मैच में खेली तूफानी पारी, हैदराबाद की तरफ से बनाए ये रिकॉर्ड

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Tue, 28 Sep 2021 08:55 AM
 RR vs SRH: जेसन रॉय ने डेब्यू मैच में खेली तूफानी पारी, हैदराबाद की तरफ से बनाए ये रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) के दूसरे चरण में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को हरा दिया। हैदराबाद की जीत के हीरो जेसन रॉय रहे। उन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू मैच में फिफ्टी जड़ी। उन्होंने 42 गेंदों में 60 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने आठ चौकों और एक छक्का मारा। जेसन रॉय को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। जेसन रॉय ने आईपीएल के डेब्यू मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से कई रिकॉर्ड बनाए।

साल 2013 में हैदराबाद के लिए डेब्य मैच में अमित मिश्रा ने मैन ऑफ द मैच जीता था। जेसन रॉय हैदराबाद के लिए ऐसा कारनामा करने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं।  इसके अलावा जेसन रॉय हैदराबाद के लिए आईपीएल डेब्यू  में  50 या उससे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले शिखर धवन ने साल 2013 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में डेब्यू करते हुए 50 से ज्यादा रन बनाए थे।

15 चौके, 7 छक्के... उन्मुक्त चंद ने इतनी कम गेंदों पर ठोके 132 रन

हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर तगड़ा झटका दिया। राजस्थान  यह मैच जीत जाता, तो प्वॉइंट टेबल में टॉप-4 में पहुंच जाता, लेकिन इस हार के बाद वो प्वॉइंट टेबल में छठे पायदान पर है। मैच की बात करें तो जस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए  20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए। राजस्थान की तरफ से कप्तान संजू सैमसन ने 57 गेंद पर 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। 165 रनों के लक्ष्य को सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जेसन रॉय हैदराबाद की तरफ से 60 और कप्तान केन विलियमसन ने नाबाद 51 रन बनाए। 

 RR vs SRH: जेसन रॉय ने डेब्यू मैच में खेली तूफानी पारी, हैदराबाद की तरफ से बनाए ये रिकॉर्ड
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें