DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 RR vs SRH: राजस्थान रॉयल्स की एक और हार, रियान पराग ने शेयर किया ये MEME

IPL 2021 RR vs SRH: राजस्थान रॉयल्स की एक और हार, रियान पराग ने शेयर किया ये MEME

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Tue, 28 Sep 2021 07:08 AM
IPL 2021 RR vs SRH: राजस्थान रॉयल्स की एक और हार, रियान पराग ने शेयर किया ये MEME

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में राजस्थान रॉयल्स को लगातार दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा है। सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की। इस हार से राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग काफी निराश हैं और उन्होंने इस हार के बाद सोशल मीडिया पर एक मीम भी शेयर किया है। राजस्थान रॉयल्स अगर यह मैच जीत जाता, तो प्वॉइंट टेबल में टॉप-4 में उसे एंट्री मिल जाती, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और टीम फिलहाल प्वॉइंट टेबल में छठे पायदान पर है।

रियान पराग ने ट्विटर पर मीम शेयर किया, जिसमें लिखा था, 'साला ये दुख काहे खतम नहीं होता है बे?' रियान पराग इस मैच में गोल्डन डक का शिकार बने। आईपीएल 2021 के पहले फेज में शानदार फॉर्म में दिखे रियान पराग दूसरे फेज में अच्छी फॉर्म में नजर नहीं आए हैं। सनराइजर्स हैदाराबाद के खिलाफ सिद्धार्थ कौल की गेंद पर वह पहली ही गेंद पर जेसन रॉय को कैच थमा बैठे। 

 

मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सैमसन ने 57 गेंद पर 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, उनके अलावा यशस्वी जयसवाल ने 36 रनों का योगदान दिया। राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जेसन रॉय 60 और केन विलियमसन ने नॉटआउट 51 रनों की पारी खेली।

IPL 2021 RR vs SRH: राजस्थान रॉयल्स की एक और हार, रियान पराग ने शेयर किया ये MEME
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें