DA Image
16 अप्रैल, 2021|11:52|IST

अगली स्टोरी

IPL 2021 RR vs DC: क्रिस मोरिस के लिए सहवाग का किया गया 'पैसा मिला पर इज्जत नहीं' ट्वीट वायरल

virender sehwag

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट्स काफी वायरल हो रहे हैं। अभी तक लगभग सभी मैचों के बाद सहवाग ने ट्वीट किए हैं और उनको काफी पसंद भी किया जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के बाद उन्होंने क्रिस मोरिस के लिए जो ट्वीट किया, वह जमकर वायरल हो रहा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ जब राजस्थान रॉयल्स को आखिरी दो गेंद पर पांच रन बनाने थे, तब कप्तान संजू सैमसन ने सिंगल लेने से मना कर दिया था, जिसको लेकर काफी बहस भी हुई थी। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मोरिस ने 18 गेंद पर नॉटआउट 36 रन बनाए, जिसमें चार छक्के शामिल थे। मोरिस ने छक्के के साथ टीम को जीत दिलाई। जिसके बाद सहवाग ने उनको लेकर मजेदार ट्वीट किया।

मोरिस के चार छक्के देखकर भी बोले सैमसन, मैं कभी वह सिंगल नहीं लेता

सहवाग ने पहले मैच और दूसरे मैच की क्रिस मोरिस की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'फोटो-1, पिछले मैच कीः पैसा मिला पर इज्जत नहीं। फोटो 2, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच कीः इसे कहते हैं इज्जत। इज्जत भी, पैसा भी, शाबाश क्रिस मोरिस।'

राजस्थान के खिलाफ हार के लिए ऋषभ पंत ने जानिए किसे ठहराया जिम्मेदार

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 42 रनों तक पांच विकेट गंवा दिए थे। ऐसा लग रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स आसानी से यह मैच अपने नाम कर लेगा, लेकिन डेविड मिलर और क्रिस मोरिस ने मिलकर टीम को शानदार जीत दिलाई। यह इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की पहली जीत थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2021 RR vs DC Virender Sehwag Tweet on Chris Morris Paisa mila par izzat nahi isse kehte hain izzat